34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में पुलिस पर हमला करने वाला जदयू नेता गिरफ्तार, किसान को गोलियों से भूना, पढ़ें क्राइम की बड़ी खबरें..

बिहार में अपराधियों ने अलग-अलग जगहों में अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया है. भागलपुर में पुलिस पर हमला किया गया और आरोपित जदयू नेता को गिरफ्तार किया गया. वहीं खड़िया में किसान को गोलियों से भून डाला. क्राइम की बड़ी खबरें पढ़िए..

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों ने अलग-अलग वारदातों को अंजाम दिया है. खगड़िया जिला के महेशखूंट थाना क्षेत्र अंतर्गत समसपुर पंचायत के पतला गांव में रविवार की देर शाम अपराधियों ने एक अधेड़ को गोलियों से भून दिया. जिसके कारण अधेड़ गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी को सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गयी.अस्पताल में चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि पतला गांव के वार्ड संख्या 16 निवासी मिथेलश सिंह उर्फ मुकुंद कुमार सिंह बासा पर बैठे हुए थे. अचानक बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगते ही मिथेलश सिंह उर्फ मुकुंद सिंह जमीन पर गिर गया. बासा पर गोली चलने की आवाज सुनकर उनकी पत्नी पिंकी देवी व पुत्र बासा पर पहुंचे. मिथलेश को खून से लथपथ देख हल्ला कर आस-पास के लोगों को बुलाया. मृतक की पत्नी पिंकी देवी ने बताया कि मिथेलश के शरीर में पांच गोली लगी है. बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था. बीते 5 अक्टूबर को थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. घटना के बाद से मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है.

बेतिया में दहेज को लेकर विवाहिता को जलाने के प्रयास में पति समेत दो गिरफ्तार

बेतिया के नौतन थाना क्षेत्र के खड्डा बंगला टोला में बीस वर्षीय विवाहिता को पेट्रोल डालकर जलाने के मामले में आधा दर्जन लोगों पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. वहीं आरोपी पति जितेन्द्र साह व चचेरा ससूर टेनी साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दहेज की मांग के बाद जलाने का आरोप ससुराल वालों पर पीड़िता ने लगाया है. पुलिस को दिये बयान में झुलसी विवाहिता किरण देवी ने बताया कि विगत एक वर्ष पूर्व उसकी शादी जितेंद्र साह से हुई. शादी के बाद एक पुत्र भी पैदा हुआ, जहां परिवार वाले दहेज के लिए हमेशा प्रताड़ित करते रहते थे. शनिवार को ससुराल वालों ने घर में दहेज की मांग कर विवाद बढ़ा दिया. विवाहिता ने फोन कर अपनी मां व मौसी को घर बुलाकर सारी बात बतायी. तभी उसकी मां व मौसी पंचायती के लिए खड्डा मुखिया के घर चले गए. वापस लौटने पर सभी नामजद आरोपियों ने गाली-गलौज कर मारपीट शुरू कर दिया. विरोध करने पर पेट्रोल छिड़क कर विवाहिता को जलाने लगे. तभी बीच बचाव करने आए ग्रामीणों ने घायल विवाहिता को अस्पताल पहुंचाया. थानाध्यक्ष खालीद अख्तर ने बताया कि गंभीर रूप से झुलसी विवाहिता के ब्यान पर कांड अंकित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके पति व चेचेरे ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. फिलहाल अन्य आरोपी घर छोड़ फरार बताये गये हैं.

Also Read: बिहार: भागलपुर के स्कूल कैंपस में युवती का मिला शव, स्मैकरों पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका
भागलपुर में पुलिस पर हमला, जदयू नेता गिरफ्तार

भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत खरीक थाना क्षेत्र के खैरपुर में रविवार को मारपीट की सूचना पर पहुंची खरीक पुलिस की टीम पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष सह सरपंच पति पप्पू यादव ने परिजनों व समर्थकों के साथ हमला कर दिया. हमले में थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान समेत कई पुलिस कर्मी घायल हुए हैं. पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए जदयू के प्रखंड अध्यक्ष पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया है. जद यू नेता की सरपंच पत्नी पुष्पा देवी सहित अन्य आरोपितों की धर पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान ने बताया कि सूचना मिली थी कि पप्पू यादव अपने पड़ोसी पंकज यादव से मारपीट कर रहा है. सूचना के बाद गश्ती दल दारोगा रामप्रकाश आर्या को भेजा गया. घटनास्थल पर पप्पू यादव एवं उसका पूरा परिवार पुलिस के साथ बदतमीजी और मारपीट करने लगा. जिसके बाद वह खुद एएसआई अजय कुमार यादव एवं अतिरिक्त पुलिस बल के साथ खैरपुर पहुंचे. पप्पू यादव एवं उसके परिजनों व समर्थकों ने पथराव शुरू कर दिया. आरोपितों ने पुलिस के सरकारी वाहन के पीछे का शीशा चूर-चूर कर दिया और वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने संयम के साथ मशक्कत कर पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया.

भागलपुर में गैंगरेप के बाद युवती की हत्या

भागलपुर के नाथनगर अंतर्गत मधुसूदनपुर थानाक्षेत्र में रविवार को सुखराज राय हाइस्कूल कैंपस में अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ. महिला का दोनों हाथ दुपट्टा से बंधा था. गले मे दुपट्टा का फंदा और सिर पर नुकीले हथियार से जख्म का निशान मिला है. आशंका जतायी जा रही है कि अपराधियों ने महिला का हाथ पैर बांध कर गैंगरेप किया और उसके बाद हत्या कर दी. महिला करीब 30 वर्ष की है और वो लाल कुर्ती व सफेद पायजामा पहने थी. नाथनगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की. वही पुलिस ने एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड को भी जांच के लिए बुलाया. एफएसएल टीम ने सबूत इकट्ठा कर ले गयी है. 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें