33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहारः सीतामढ़ी में पोल्ट्री व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, जानें क्यों बाइक छोड़कर भागे अपराधी

मुर्गा व्यवसायी पंकज शर्मा देर रात अपने घर के दरवाजे पर बैठा था. इसी दौरान एक ऑल्टो कार व एक ग्लैमर बाइक से पहुंचे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, इसमें पंकज शर्मा की घटनास्थल पर मौत हो गयी.

बिहार के सीतामढ़ी जिला के डुमरा थाना क्षेत्र के केथरिया गांव में शुक्रवार की देर रात पोल्ट्री व्यवसायी पंकज शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इसके बाद से केथरिया गांव में अफरातफरी का माहौल बन गया. घटना को अंजाम देने के बाद कार व बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले. इसी दौरान मुहर्रम ड्यूटी में धर्मवाना चौक पर तैनात डुमरा थाने के दो चौकीदार कृपाल राम और कामोद कुमार तेज गति में भाग रही कार व बाइक पर संदेह होने के बाद पीछा किया. इसके कारण बाइक सवार अपनी बाइक छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला. बदमाशों द्वारा छोड़ी गयी बाइक पुलिस ने जब्त कर ली है. पुलिस ने बताया कि धर्मवाना चौक के समीप से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. इससे पूछताछ की जा रही है.  

मिली जानकारी के अनुसार, मुर्गा व्यवसायी पंकज शर्मा देर रात अपने घर के दरवाजे पर बैठा था. इसी दौरान एक ऑल्टो कार व एक ग्लैमर बाइक से पहुंचे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, इसमें पंकज शर्मा की घटनास्थल पर मौत हो गयी. देर रात अचानक हुई गोलीबारी की घटना से गांव में हड़कंप मच गया. गोली मारकर हत्या किये जाने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. इसके बाद देर रात डुमरा थानाध्यक्ष जनमेजय राय मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे है. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, पंकज शर्मा का गांव के ही कुछ लोगों से आपसी विवाद चल रहा था. इसमें उनकी हत्या किये जाने की चर्चा है. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि देर रात डुमरा थाना क्षेत्र के केथरिया गांव मुर्गा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ जा रही है. मृतक पंकज शर्मा भी पूर्व शराब कांड में जेल जा चुके हैं. पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है.

Also Read: मुजफ्फरपुरः आशुतोष शाही हत्याकांड में जानें क्या है वकील का कनेक्शन? मंटू शर्मा समेत छह नामजद 3 गिरफ्तार
बाजपट्टी में दो लोगों की संदिग्धावस्था में मौत

इधर, सीतामढ़ी के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के हुमायूंपुर गांव में शुक्रवार की देर शाम चुन्नू राय (उम्र 50 ) एवं मुन्ना कुमार (22 ) की मौत हो गयी. दोनों की मौत को लेकर तरह-तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म है.  थानाध्यक्ष पंकज कुमार का कहना है कि अब तक की जांच में सामने आया है कि दोनों बीमार चल रहे थे.  शाम में दवा खाने के बाद तबीयत बिगड़ी गयी. अस्पताल में ले जाने पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया.  इधर, एसपी मनोज कुमार तिवारी ने थानाध्यक्ष को बारीकी से जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा है. एसपी ने बताया कि बीमारी से मौत की बात सामने आ रही है. बारीकी से जांच की जा रही है.

Also Read: आशुतोष शाही हत्याकांड: मंटू शर्मा व गोविंद की गिरफ्तारी बनी चुनौती, आइओ पहुंचे रजिस्ट्री कार्यालय
मोतिहारी पहुंचे मुजफ्फरपुर के छह बदमाश गिरफ्तार

बिहार के मोतिहारी के पहाड़पुर में बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने पहुंचे मुजफ्फरपुर के छह अपराधी को मोतिहारी पुलिस ने दबोच लिया. अपराधियों की गिरफ्तारी सटहां-नरकटिया के बीच कब्रगाह के पास से की गयी है. अपराध होने से पहले ही उसे टाल दिया. इनके पास से एक लग्जरी कार, एक पिस्टल, तीन गोली व छह मोबाइल बरामद भी की है. मोतिहारी एसपी कान्तेश कुमार मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में मुजफ्फरपुर के देवरिया धरफरी का दीपक कुमार व राजन कुमार, माधोपुर बुजुर्ग का अमरेश कुमार राय व मुन्ना राम, सरैया बसैठा का लालबाबू पटेल व बिन्नू पटेल शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि गुरुवार को सूचना मिली कि पहाड़पुर के नरकटिया-सटहा के बीच कब्रगाह के पास संदिग्ध अवस्था में एक कार खड़ी है. उसमें कुछ संदिग्ध बैठे हैं. अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया है. पुलिस ने वहां घेराबंदी की, तो कार सवार बदमाशों ने भागने की कोशिश की. पुलिस ने खदेड़ कर उन्हें पकड़ लिया. तलाशी के दौरान युवकों के पास से हथियार, कारतूस व मोबाइल बरामद किया गया. पूछताछ में अपराधियों ने अरेराज-बेतिया मार्ग पर लूट की घटना को अंजाम देने की योजना का खुलासा किया. गिरफ्तार अपराधियों में दरभंगा, मधुबनी व मुजफ्फरपुर के विभिन्न थानों में लूट व चोरी का मामला दर्ज है. आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज कर सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

दो अपराधियों पर तीन जिले में दर्ज है मामला

मुजफ्फरपुर के देवरिया धरफरी के गिरफ्तार दीपक कुमार पर मधुबनी जिले के भैरोगंज थाने में चोरी, दरभंगा के अशोक पेपर मिल थाने में चोरी तथा अमरेश कुमार राय पर मुजफ्फरपुर देवरिया थाने में चोरी, दरभंगा के सिमरी थाने में चोरी का मामला दर्ज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें