1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime central bank of india bettiah two lakh rupees looted by criminals in daylight bank robbery in bihar upl

Bihar Crime: बेत‍िया में सेंट्रल बैंक से दिनदहाड़े दो लाख रुपये की लूट, ग्राहक बनकर आए थे नकाबपोश बदमाश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.
सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.
Prabhat khabar

Bihar Crime: बेतिया (Bettiah) के आलमगंज बाजार स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया (Central Bank Of india) में मंगलवार को हथियारबंद नकाबपोश चार बदमाशों ने दिनदहाड़े घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बैंक कर्मियों व ग्राहकों को बंधकर बनाकर अपराधियों ने करीब दो लाख रूपये की रकम लूटी है. घटना मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे की है.

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इधर, एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा भी मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिये और पुलिस को त्वरित खुलासे के लिए निर्देशित किया. जानकारी के अनुसार, दो बाइक पर आये चार बदमाश ग्राहक बनकर सेंट्रल बैंक में प्रवेश किए. उस समय बैंक में करीब 20 ग्राहक थे. बैंक में घुसने के बाद तमंचे के बल पर दो युवक कैशियर और मैनेजर को कब्जे में ले लिए और ग्राहकों से सिर झुका कर बैंक में खड़ा रहने को कहा. बात नहीं मानने वालों को गोली से उड़ा देने की धमकी दी.

सभी को कब्जे में लेने के बाद कैशियर के काउंटर नंबर दो से रुपये निकाल कर झोली में डाल लिया और आराम से फरार हो गए. अपराधियों के भागने के बाद ब्रांच मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई. मझौलिया थानाध्यक्ष राणा रण विजय कुमार पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैंक में पहुंचे. वहां लूटे गए रुपये की मिलान की गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गई है.

जाते-जाते गेट पर लगा दिया ताला

बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने बैंक से बाहर निकलकर गेट पर ताला लगा दिया और फिर बड़े आराम से बाइक पर सवार होकर फरार हो गये. सभी ने नकाब पहने हुए थे. इधर, बैंक लूट की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई. एसपी बेतिया उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि मामले के जल्द खुलासे को लेकर पुलिस को निर्देशित किया गया है. सीसीटीवी फुटेज जुटाये जा रहे हैं. इस आधार पर अपराधियों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा.

Posted by: utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें