1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bihar corona news covid positive saran woman died in patna aiims today smb

Bihar Corona News: पटना AIIMS में भर्ती सारण की महिला की मौत, कुल 50 मरीजों का चल रहा इलाज

Bihar Corona News बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी दर्ज हो रही है. इस बीच पटना स्थित एम्स (AIIMS Patna) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, पटना एम्स में भर्ती सारण की एक महिला की कोरोना से मौत हो गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Patna AIIMS
Patna AIIMS
FILE

Bihar Corona News बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी दर्ज हो रही है. इस बीच पटना स्थित एम्स (AIIMS Patna) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, पटना एम्स में भर्ती सारण की एक महिला की कोरोना से मौत हो गयी है. जबकी, 8 लोगों को कोरोना से स्वस्थ होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया.

इन सबके बीच, पटना एम्स में मंगलवार को नए मरीजो में 18 मरीजो की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. पटना एम्स कोरोना नोडल आफिसर डॉ संजीव कुमार के मुताबिक पटना एम्स में मंगलवार को बिहार के सारण जिले की निवासी एक 67 वर्षीय महिला की मौत कोरोना ईलाज के दौरान हो गई. इसके अलावा 8 लोगों ने कोरोना को मात दे दिया जिन्हें छुट्टी दे दी गई है.

साथ ही पटना एम्स में 18 नये मरीजो की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जिन्हें एम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू किया गया है. वहीं, बताया गया है कि एम्स में मंगलवार देर शाम तक कुल 50 मरीजों का इलाज आइसोलेशन वार्ड में चल रहा था, जिसमे पटना के 9, भागलपुर, राजस्थान, कोलकाता के मरीज शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें