22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बॉलीवुड के बाद भोजपुरी में रिलीज हुआ ‘काला चश्मा’, इंटरनेट पर गाने ने मचाया बवाल

Bhojpuri Song: बॉलीवुड फिल्म बार-बार देखो का गाना काला चश्मा लोगों को खूब पसंद आया था. इस गाने पर लोगों ने खूब रील्स बनाया. साथ ही विदेशियों ने भी इस गाने पर जमकर ठुमके लगाये. कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा का गाना सभी को बहुत बढ़िया लगा था.

Bhojpuri Song: बॉलीवुड फिल्म बार-बार देखो का गाना काला चश्मा लोगों को खूब पसंद आया था. इस गाने पर लोगों ने खूब रील्स बनाया. साथ ही विदेशियों ने भी इस गाने पर जमकर ठुमके लगाये. कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा का गाना सभी को बहुत बढ़िया लगा था. करीबन सभी लोगों ने इंडिया में इस गाने को सुना होगा. वहीं, अब काला चश्मा गाने का भोजपुरी वर्जन रीलिज किया गया है. लेकिन, इन दोनों गाने का नाम ही सिर्फ एक है. इसका धुन हिन्दी गाना काला चश्मा से बहुत अलग है. राकेश मिश्रा का नया गाना भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

लोगों को खूब पसंद आ रहा गाना

राकेश मिश्रा के साथ इस गाने में सिमरन तिवारी नजर आ रही है. लोगों को इनकी केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. इस गाने के वीडियो की शुरूआत में दर्शकों को राकेश मिश्रा की शानदार एंट्री देखने को मिलती है. खास बात यह है कि काला चश्मा गाने में एक्टर और एक्ट्रेस के कपड़ों से लेकर बुलेट भी काला रंग का है. यह लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. गाने के रीलिज होने के बाद सिंगर ने कहा है कि गाना बेहद खास और लाजवाब है.

भोजपुरी दर्शकों के सोच के अनुसार है गाना- राकेश मिश्रा

राकेश मिश्रा कहते है कि यह गाना भी उस सोच के अनुसार ही है, जो अब हमारे भोजपुरी दर्शकों के बीच है. अपने भोजपुरिया दर्शकों से मेरी यही गुजारिश है कि आप इस गाने को खूब सुनें, और इसे सबसे बड़ा हिट गाना बनाएं. लोगों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है. दर्शक लगातार इस गाने की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही मजेदार कमेंट भी कर रहे है. बता दें कि गाने को राकेश मिश्रा ने गाया है. जबकि, संगीतकार रौशन सिंह है. मालूम हो कि इस गाने के रिलीज होते ही इसे करीब सात लाख लोगों ने देख लिया है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: यूपी-बिहार बॉर्डर पर आधी रात को सादे लिबास में पहुंचे एसपी, बंद मिला CCTV कैमरा,पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूले

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें