16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरभोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बने राम, अयोध्या में फिल्म 'राजाराम' की शूटिंग शुरु, एक्टर ने शेयर किया लुक

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बने राम, अयोध्या में फिल्म ‘राजाराम’ की शूटिंग शुरु, एक्टर ने शेयर किया लुक

Bhojpuri Film: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म राजाराम की शूटिंग अयोध्या में शुरु हो चुकी है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव राम बने है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म में अपना लुक शेयर किया है.

Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्म राजाराम की शूटिंग अयोध्या में शुरु हो चुकी है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव राम का किरदार निभा रहे हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म में अपना लुक शेयर किया है. भोजपुरी इंडस्ट्री में अब रामायण जैसे खास विषय पर फिल्म बन रही है. इस फिल्म का नाम ‘राजाराम’ है. अभिनेता खेसारी इस फिल्म में राजा राम का किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें कि खेसारी लाल यादव के करोड़ों प्रशंसक है. लोग इनकी फिल्मों को खूब पसंद भी करते है. सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि बिहार के बाहर भी इनके फैंस है. दशहरा के खत्म होते ही खेसारी के नई फिल्म की चर्चा शुरु हो चुकी है. इसका फर्ट लुक शेयर किया गया है.

माता सीता का किरदार निभाएंगी सोनिका गौड़ा

खेसारी लाल यादव के आने वाली फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इसमें वह राम का किरदार निभा रहे है और पिल्म की शूटिंग भी अयोध्या में हो रही है. खेसारी लाल यादव फिल्म के नए पोस्टर में धनुष बाण लिए नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्म में डेब्यू करने वाले राहुल शर्मा इस नए फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे. त्योहारों के मौसम में इस आने वाली नई फिल्म का दर्शक बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं. सोनिका गौड़ा माता सीता का किरदार निभाने वाली है.

Also Read: दिवाली में प्रदूषण से निपटने की तैयारी, फैंसी पटाखों की संख्या होगी कम, जानिए आतिशबाजी में किसकी बढ़ी मांग
फिल्म को लेकर दर्शक उत्साहित

राजाराम फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा है कि वह इस फिल्म में राम का किरदार निभाने वाले है. फिल्म राजाराम मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की कहानी पर आधारित है. अभिनेता कहते है कि वह अपने आप को भाग्यशाली मानते है कि उन्हें भगवान श्रीराम के किरदार को जीने का मौका मिला है. खेसारी लाल यादव ने आगे कहा कि वह पराग पाटिल और टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री को धन्यवाद देते हूं कि वह भोजपुरी भाषा में भगवान राम को बड़े स्क्रीन पर लेकर आ रहे हैं. वहीं, दर्शक भी इस आने वाली फिल्म को लेकर उत्साहित है.

Also Read: बिहार: बेगूसराय में रेल यात्री की इलाज के दौरान मौत, ट्रेन में मिला था बेहोश, नशा खुरानी गिरोह पर शक

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें