1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhojpur
  5. bhojpur police raid in ex mukhiya news house caught sharab and weapon befor bihar panchayat chunav skt

बिहार पंचायत चुनाव: भोजपुर में मतदान के ठीक पहले निवर्तमान मुखिया के घर से शराब और हथियार बरामद

भोजपुर में पुलिस ने मतदान के पहले छापेमारी कर निवर्तमान मुखिया के घर से हथियार और शराब बरामद की है. 12 दिसंबर को अंतिम फेज के मतदान से पहले ये कार्रवाई की गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार पंचायत चुनाव 2021: भोजपुर में मतदान के ठीक पहले निवर्तमान मुखिया के घर से शराब और हथियार बरामद
बिहार पंचायत चुनाव 2021: भोजपुर में मतदान के ठीक पहले निवर्तमान मुखिया के घर से शराब और हथियार बरामद
प्रभात खबर

बिहार पंचायत चुनाव का दस चरण समाप्त हो चुका है. अंतिम चरण के मतदान के पहले भोजपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जिले के शाहपुर प्रखंड के बेलवनिया झौंवा पंचायत की निवर्तमान मुखिया के घर से शराब की बोतलें और हथियार बरामद हुई है. मतदान के ठीक पहले पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करके ये बरामद किया है. इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बेलवनिया झौंवा पंचायत में 11वें चरण के अंदर मतदान होना है. 12 दिसंबर को यहां वोट डाले जाएंगे. वहीं मतदान के ठीक पहले पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई को लेकर कहा जा रहा है कि मतदान को प्रभावित करने के लिए ये तैयारी की गयी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को इस बात की गुप्त सूचना मिली कि निवर्तमान मुखिया के घर में शराब और हथियार रखे गये हैं. जिसके बाद रेड मारा गया और मुखिया के भाई समेत पूर्व मुखिया के ड्राइवर और घर में काम करने वाले को गिरफ्तार किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस टीम ने छापेमारी के दौरान मौके पर से दो सेमी ऑटोमेटिक राइफल, दो पिस्टल, कई जिंदा कारतूस, व शराब बरामद किया है. पुलिस पूर्व मुखिया हरेराम सिंह की तलाश में है. हरेराम सिंह की पत्नी निवर्तमान मुखिया है जो इस बार मुखिया पद के लिए मैदान में ताल ठोकी है. बिहिया थाना क्षेत्र के झौंवा स्थित घर पर छापेमारी हुई है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें