27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हुसैनाबाद में मिला संदिग्ध वस्तु निकला बम, दस्ता ने किया नष्ट, अज्ञात पर केस

हुसैनाबाद में मिला संदिग्ध वस्तु निकला बम, दस्ता ने किया नष्ट, अज्ञात पर केस

संवाददाता, भागलपुर

बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद स्थित मुख्य सड़क किनारे रविवार देर रात बरामद संदिग्ध वस्तु के बम होने की पुष्टि हुई. संदिग्ध वस्तु बरामद होने के बाद मौके पर पहुंची बबरगंज पुलिस ने इलाके को पहले सुरक्षित किया. जिसके बाद जमालपुर से बम निरोधक दस्ता (बीएमपी 9 बॉम्ब स्क्वैड) को बुलाया गया. उनके द्वारा की गयी जांच में सुतली से बंधे डिब्बे व उससे निकले तार के बम होने की पुष्टि की गयी. जिसके बाद देर रात ही बम निरोधक दस्ता ने उसे मौके पर ही नष्ट कर दिया. बबरगंज थानाध्यक्ष एसआइ रवि शंकर कुमार ने अपने बयान पर अज्ञात के विरुद्ध विस्फोटक अधिनियम की धारा के तहत केस दर्ज किया है. जिसमें इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज सहित मानवीय और तकनीकी सूत्रों से बम फेंकने वाले अपराधी की पहचान में जुटी हुई है.

रविवार रात 9:30 बजे मिला था बमनुमा संदिग्ध वस्तु

मामले को लेकर एसएसपी आनंद कुमार ने बताया कि देर रात करीब साढ़े 9 बजे बमनुमा संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद एरिया को सुरक्षित किया गया. जिसके बाद बॉम्ब स्क्वैड ने जांच कर विस्फोटक होने की पुष्टि की. मौके पर ही विनष्ट कर दिया गया. बता दें कि कुछ माह पूर्व ही हुसैनाबाद में ही भारी मात्रा में जमा कर रखे गये विस्फोटक सामग्री में हुए विस्फोट में एक घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था. घटना में एक किशोर की मौत भी हुई थी. एसएसपी ने इलाके में विस्फोटक बनाने वाले और बम रखने वालों के विरुद्ध अभियान चलाकर उनकी गिरफ्तारी और विस्फोटकों की बरामदगी करने की भी बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें