1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. man burned his in laws caused one death and three injured in bhagalpur bihar news today skt

Bihar News: पत्नी को भगाया तो गई मायके, दामाद ने ससुराल में लगा दी आग, सास की मौत, ससुर और बेटा जख्मी

भागलपुर में एक महिला को उसके पति ने घर से निकाल दिया. वो अपने मायके आई तो दामाद ने ससुराल आकर घर में आग लगा दी. जिससे उसकी सास की मौत हो गयी वहीं ससुर और बेटा गंभीर रूप से झुलस गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भागलपुर में दामाद ने ससुराल में लगा दी आग
भागलपुर में दामाद ने ससुराल में लगा दी आग
प्रतीकात्मक फोटो

बिहार के भागलपुर से एक दर्दनाक जानकारी सामने आयी है जहां एक दामाद ने देर रात अपने ससुराल में पेट्रोल छिड़ककर आग लगी दी. जिसकी चपेट में सास, ससुर और बेटा आ गया. वहीं आग से झुलसकर सास की मौत हो चुकी है जबकि ससुर और बेटा जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती है.

मामला जिले के एकचारी थाना क्षेत्र के दियारा इलाके का है. जहां देर रात 11 बजे के आसपास एक दामाद ने अपने ससुराल में आग लगा दी. बताया जा रहा है कि सुरेश मंडल की बेटी लक्ष्मी का विवाह मनोज मंडल (आरोपित दामाद) से कराया गया था. लेकिन वो दिन-रात नशे में डूबकर लक्ष्मी के साथ मारपीट करता था. जब मनोज ने लक्ष्मी को घर से भगा दिया था तो वो अपने मायके आ गयी थी. ये बात मनोज को सही नहीं लगी और वो अपने ससुराल पहुंच गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लक्ष्मी अपने पति मनोज को नशा करने से मना करती. इस बात को लेकर मनोज ने उसकी पिटाई की और 28 सितंबर को घर से निकाल दिया. लक्ष्मी दो दिनों तक पड़ोस के घर में शरण लेकर रही. उसे उम्मीद थी कि उसका पति उसे लेने आएगा. लेकिन जब मनोज नहीं आया तो लक्ष्मी अपने मायके आ गयी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को दिन में मनोज अपने ससुराल आया और हथियार दिखाकर सबको जान से मारने की धमकी देने लगा. वहीं रात में उसने आग लगाने के इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया.

आग लगने से झुलस गये घायल ससुर ने पूरे वारदात के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि सबकुछ उनके आंखों के सामने हुआ है. उनका दामाद मनोज मंडल अचानक आया और घर में पेट्रोल छिड़कने लगा. जबतक कोई कुछ समझा पाते उसने माचिस निकालकर आग लगा दी.

आग की चपेट में आकर मनोज की सास कलावती देवी (50 वर्ष) की मौत हो गयी. वहीं ससुर यानी सुरेश मंडल व आरोपित का बेटा आदित्य गंभीर हालत में जख्मी हैं. सभी घायलों का इलाज जिला के मायागंज अस्पताल में चल रहा है जबकि पुलिस आरोपित मनोज मंडल को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochani

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें