25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News: लोकसभा चुनाव : मतगणना में सात दिन शेष, भागलपुर सीट को लेकर जीत-हार की चर्चा तेज

- पॉलिटेक्निक कॉलेज जाने वाले रास्ते में पंडाल के लिए लगाये जाने लगे बांस-बल्ला

– पॉलिटेक्निक कॉलेज जाने वाले रास्ते में पंडाल के लिए लगाये जाने लगे बांस-बल्ला

ललित किशोर मिश्र, भागलपुर

भागलपुर लोकसभा क्षेत्र में दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल काे मतदान हुआ था. अब मतगणना को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है. चार जून को भागलपुर लोकसभा सीट के साथ पूरे देश में मतगणना होगी. भागलपुर लोकसभा सीट से महागठबंधन की ओर से अजीत शर्मा व एनडीए की ओर से अजय मंडल प्रत्याशी हैं. दोनों में कांटे के टक्कर की बात कही जा रही है.

पॉलिटेक्निक कॉलेज के बाहर चार जून को लगी रहेगी भीड़

अभी चार जून आने में सात दिन हैं. बरारी के पॉलिटेक्निक कॉलेज में मतगणना होगी. इसी दिन सुबह सात बजे से ही परिसर के राजनीतिक दलों के नेता, कार्यकर्ताओं की यहां भीड़ रहेगी.

शाम होते ही जगमग हो जाता है पॉलिटेक्निक परिसर

शाम होते ही पॉलिटेक्निक परिसर और उसका बाहरी एरिया रोशनी से जगमग हो जाता है. साथ ही इस जगह की 24 घंटे सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रहती है. बरारी पुलिस की गश्ती गाड़ी के अलावे डॉयल 112 नंबर की गश्ती गाड़ी भी गश्ती करती है.

नरेंद्र मोदी को देश की जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री बनायेगी : शाहनवाज

पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन भागलपुर में कार्यकर्ताओं ने किया स्वागतभाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री सह भागलपुर के पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन सोमवार की देर रात भागलपुर पहुंचे. देर रात ही कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. मंगलवार की सुबह होटल में उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता हरिवंश मणि सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष नभय चौधरी, अजय चौधरी, जिला उपाध्यक्ष नितेश कुमार, भाजयुमो के प्रदेश प्रवक्ता आलोक सिंह बंटू, सुमन भारती, विनोद सिन्हा, जियाउर रहमान, प्रदीप जैन सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे. उन्होंने हरिवंश मणि सिंह सहित कई नेताओं से बात की. कहा कि बिहार की 40 सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी की जीत होगी. देश की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनायेगी. कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वो गोड्डा के एनडीए प्रत्याशी सह गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के पक्ष में प्रचार करने के लिए निकल गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें