27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहिया पुल : संभल कर चलें, छर्री पर फिसल कर टूट सकता हाथ-पैर

शहर में इन दिनों विभागीय से लेकर निजी निर्माण कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है, जिसमें रोड पर निर्माण सामग्रियों को जैसे-तैसे गिरा रखा है.

वरीय संवाददाता, भागलपुर

शहर में इन दिनों विभागीय से लेकर निजी निर्माण कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है, जिसमें रोड पर निर्माण सामग्रियों को जैसे-तैसे गिरा रखा है. इसकी ढुलाई के दौरान भी बेपरवाह ट्रैक्टर व हाइवा चालक रास्ते में निर्माण सामग्रियों को गिराते हुए जा रहा है. आलम यह है कि सड़क पर निर्माण सामाग्रियों के रहने से जहां आवागमन बाधित हो रहा है, वहीं, सड़कों पर बिखरी छर्री दुर्घटना का सबब बना हुआ है. लोहिया पुल पर कुछ ज्यादा ही छर्री बिखरा हुआ है. इस पर चलने वाली बाइक व साइकिल दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. इस कारण संभल कर चलने की जरूरत है. अन्यथा लोहिया पुल सहित जहां कहीं भी छर्री सड़क पर बिखरी है, वहां स्किट करने से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो सकती है. हाथ-पैर टूट सकता है.

शिकायत के बावजूद निगम नहीं कर रहा कोई कार्रवाई

दक्षिणी शहर सहित पूर्वी व मध्य शहर की विभिन्न सड़कों पर मकान बनाने के लिए लोगों ने मटेरियल गिरा रखा है. इस वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सड़कों पर गिरा मटेरियल हटाने के लिए नगर निगम द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. ट्रैक्टर व हाइवा के चालक को सचेत नहीं कर पा रहा है कि वह ढुलाई के दौरान रास्ते भर निर्माण सामग्रियों को गिराकर न चले. इधर, मकान बनाने वाले लोग किसी भी जगह मटेरियल गिरा दे रहा है. शिकायत के बावजूद निगम के अधिकारियों व यातायात विभाग द्वार कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

लोहिया पुल पर छर्री पर बाइक फिसलने से दंपती चोटिल

लोहिया पुल पर छर्री बिखरी रहने से शनिवार दोपहर में एक बाइक स्किट कर गया. इससे बाइक सवार दंपती चाेटिल हो गये. कुछ देर के लिए पुल पर जाम भी लग गया. क्योंकि, सड़क पर गिरने वाले दंपती को उठाने के लिए कुछ लोग अपनी गाड़ियों को रोक कर मदद के लिए आगे आये. उनको उठा कर सड़क के किनारे करने पहुंचाने तक पुल पर जाम लग गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें