1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. lady si of bihar police slapped indian army jawan lost his temper fir against constable in bhagalpur bihar news skt

फौजी की गाड़ी निकली आगे तो बिहार पुलिस की महिला दारोगा ने जड़ दिया थप्पड़, जवान ने भी खोया आपा, फिर...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Social media

पुलिस वाहन को ओवरटेक करने के सवाल पर हुई कहासुनी में कहलगांव थाना की एक महिला एएसआइ ने आर्मी जवान पीरपैंती के सिमानपुर गांव निवासी मो निसार को थप्पड़ जड़ दिया. इससे फौजी भी आपा खो बैठे और उन्होंने भी बदले में एएसआइ को जोरदार चांटा रसीद कर दिया.

कहलगांव स्टेशन चौक के पास एनएच 80 का मामला

यह वाकया शनिवार की दोपहर कहलगांव स्टेशन चौक के पास एनएच 80 पर हुआ. यह देख वहां भीड़ जुट गयी. किसी ने कहलगांव थाना को सूचना दे दी. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और फौजी को गिरफ्तार कर थाना ले गयी. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुलिस ने फौजी के साथ अपराधियों जैसा सलूक करते हुए मारपीट भी की. कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया.

फौजी सहित तीन पर प्राथमिकी दर्ज

महिला एएसआइ के बयान पर फौजी माे निसार, उसकी मौसी और उसके रिश्तेदार मो शाहबाज के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने को लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी.

पुलिस जवान की राइफल की मैंगजीन गायब होने से मचा हड़कंप

पुलिस जब फौजी को पकड़ कर थाना ले गयी तो वहां एक पुलिस जवान की इंसास राइफल की मैगजीन गायब मिली. इससे थाना में हड़कंप मच गया. काफी खोजबीन के बाद उक्त मैगनीज घटनास्थल पर मिली.

क्या है मामला

पीरपैंती के सिमानपुर गांव निवासी मो निसार यूपी में पदस्थापित है. शनिवार को वह अपनी मौसी व गांव के मो शाहवाज के साथ कहलगांव आया था. स्टेशन चौक के पास एनएच 80 पर दोपहर में जाम की स्थिति थी. निसार ने पीरपैंती जाने के दौरान बाइक से पुलिस वाहन को ओवरटेक कर दिया. फौजी के साथ रहे मौसी और शाहवाज का आरोप है कि पुलिस वाहन के चालक ने गालियां देते हुए बाइक रुकवायी. फिर महिला एएसआइ गाड़ी से उतरी और फौजी से उलझ गयी. इस दौरान उसने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

कहते हैं थानाध्यक्ष

कहलगांव के थानाध्यक्ष श्रीकांत भारती ने बताया कि जाम के दौरान ओवरटेक करने पर पुलिस द्वारा रोकने पर सेना के जवान ने महिला एएसआइ के साथ हाथापाई की.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें