1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. jdu mla gopal mandal and bjp mla kumar shailendra issues in public domain again read bahgalpur news in hindi skt

फिर आमने-सामने हुए JDU और BJP के विधायक, शैलेंद्र ने पुलिस से मांगी सुरक्षा तो गोपाल मंडल ने कहा- खतरा मुझे...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जदयू विधायक गोपाल मंडल व भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र
जदयू विधायक गोपाल मंडल व भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र
Prabhat khabar

गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल व बिहपुर विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र एक बार फिर आमने-सामने हो गये हैं. दोनों के बीच तल्खी भरे बयान समाने आ रहे हैं. इसके कारण एकबार फिर गंगा कछेर की राजनीति में गर्मी आ गयी है. बिहपुर विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र ने गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल से जान को खतरा बताते हुए वरीय पुलिस पदाधिकारियों को आवेदन दिया है. इस पर गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा कि 1/4 और 1/6 का सिक्योरिटी गार्ड लेने के लिए इंजीनियर शैलेंद्र ऐसा कह रहे हैं.

मोबाइल फोन पर बातचीत मित्रवत, ऑडियो को वायरल करना गलत: गोपाल मंडल

विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि इंजीनियर कुमार शैलेंद्र को तो एक भी गार्ड नहीं रखना चाहिए, उनको कौन मारेगा, जिसमें कोई गुण नहीं है, उसको लोग क्यों मारेगा. खतरा मुझे है, लेकिन मैं लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहता हूं. गोपाल मंडल ने कहा कि जब कार्यकर्ताओं को कोई परेशान करेगा, तो वह लड़ेंगे. मैं रंगदार और अपराधियों का हमेशा से विरोध करता रहा हूं. ऑडियो टेप प्रकरण का जिक्र करते हुए गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज ने कहा कि उन्होंने इंजीनियर शैलेंद्र से जो भी मोबाइल फोन पर बातचीत की वह मित्रवत था, लेकिन इंजीनियर शैलेंद्र ने गलती की और उस ऑडियो को वायरल कर दिया. अगर ऑडियो टेप पर इंजीनियर शैलेंद्र को कुछ कहना ही था, तो वह मुझसे कहते, मैं माफी मांग लेता.

इंजीनियर शैलेंद्र सामने आयें, मैं माफी मांग लूंगा: गोपाल मंडल

गोपाल मंडल ने कहा कि इंजीनियर शैलेंद्र को विधायक बनवाया है, इसलिए उन से जनता का काम लेना है. इंजीनियर शैलेंद्र सामने आयें, मैं माफी मांग लूंगा. गोपाल मंडल ने कहा कि अगर वे चाहते, तो बुलो मंडल दस हजार वोट से चुनाव जीत जाते. लेकिन, मुझे सरकार बनानी थी, इसलिए मैंने इंजीनियर शैलेंद्र को जिता दिया. उन्होंने एक बार फिर भाजपा कार्यालय में हुए इंजीनियर शैलेंद्र के नागरिक अभिनंदन पर नाराजगी व्यक्त की. गोपाल मंडल ने कहा कि मैं बर्बाद होने के लिए तैयार नहीं हूं. अभी एक भी बाल-बच्चे की शादी नहीं की. भागलपुर में जिस घर में रहता हूं, वह घर स्थगित हो गया है. तीन बार विधायक रहते हुए अपने पैतृक गांव परवत्ता में घर नहीं बना सका. मुख्यमंत्री को भी कहता हूं कि मैं झूठ बोलने वाला विधायक नहीं हूं. जो बोलता हूं, वही करता हूं. इसलिए मुख्यमंत्री जानते हैं, हमारे विधायक गलत नहीं हैं.

गोपालपुर आने को लेकर की थी मनाही, इसलिए दिया आवेदन: इंजीनियर शैलेंद्र

भाजपा के बिहपुर विधानसभा से विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र ने कहा कि मोबाइल पर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने उन्हें गोपालपुर आने की मनाही की थी. लेकिन, उनके घर आने-जाने का रास्ता गोपालपुर होते हुए है. ऐसे में वे जब भी क्षेत्र में रहेंगे और अपने घर आयेंगे-जायेंगे, तो उन्हें गोपालपुर जाना ही होगा. ऐसी स्थिति में उन्हें लगा कि उनकी जान को खतरा है. दूसरी तरफ भाजपा का कार्यालय भी गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में ही आता है. इसलिए गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल से जान का खतरा बताकर वरीय पुलिस पदाधिकारियों और मुख्यमंत्री को लिखित आवेदन दिया हूं.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें