1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bsf jawans wife and soldiers son shot dead in bhagalpur bihar asj

बीएसएफ जवान की पत्नी और सिपाही पुत्र की गोली मार हत्या

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
ट्वीटर

गोपालपुर : नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया गांव में बीएसएफ जवान सुबोध मंडल की पत्नी शिल्पी कुमारी और उसके पड़ोसी बिहार पुलिस के जवान प्रमोद मंडल के पुत्र राहुल कुमार उर्फ सिंटू की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

रविवार की सुबह दोनों के खून से लथपथ शव सुबोध मंडल के घर के शौचालय में पड़े मिले. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की हत्या शौचालय में ही कर दी गयी होगी और पास में ही कहीं पर युवक की हत्या कर उसके शव को भी शौचालय में लाकर रख दिया गया होगा. सूचना मिलते ही नवगछिया एसपी स्वप्ना जी मेश्राम, एसडीपीओ दिलीप कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुंचे. घटना स्थल से फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किये.

शव के बगल में एक एक कट्टा भी मिला. दोपहर बाद पुलिस ने शवों काे पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा. स्थिति को संवेदनशील देखते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया.

मृतका का पति बीएसएफ जवान सुबोध मंडल गुजरात के अहमदाबाद में ड्यूटी पर है. उसके माता-पिता, पत्नी और बच्चे अभिया गांव में ही रहते हैं. पत्नी शिल्पी ने एक हफ्ता पहले एक पुत्र को जन्म दिया था. प्रसव के छह दिन के बाद धूमधाम से छठी मनायी गयी थी. शिल्पी की बड़ी बेटी इशानी छह वर्ष की, दूसरी बेटी नन्ही चार वर्ष की और दुधमुंहा बच्चा आठ दिन का है. वहीं मृतक के पिता प्रमोद मंडल बांका जिला पुलिस में कार्यरत हैं. पुत्र राहुल कुमार उर्फ सिंटू ने बिहार पुलिस की लिखित परीक्षा पास कर ली थी.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें