1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihpur bjp mla er shailendra complaint on gopal mandal mla bihar latest news in hindi as he demanding the security in bhagalpur news skt

Bihar News: मसल्स वाले दबंग जदयू विधायक से बीजेपी MLA को जान का खतरा!, पुलिस के पास पहुंचा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू विधायक गोपाल मंडल व भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र
जदयू विधायक गोपाल मंडल व भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र
Prabhat khabar

भागलपुर जिला अंतर्गत गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक लगातार विवादों में घिरते जा रहे हैं. बिहपुर के भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र ने गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. भाजपा विधायक को जदयू एमएलए गोपाल मंडल से अब जान-माल का खतरा महसूस हो रहा है. जिसे लेकर उन्होंने आइजी को पत्र लिखा है और सुरक्षा की मांग की है.

गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता कोई और नहीं बल्कि उसी जिले के भाजपा विधायक हैं. बिहपुर विधानसभा के विधायक ई. शैलेंद्र ने पुलिस मुख्यालय में आईजी (सुरक्षा) को पत्र लिखा है और सुरक्षा मुहैया कराने का आग्रह किया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस मुख्यालय को भेजे पत्र में ई. शैलेंद्र ने हाल में गोपाल मंडल से फोन पर हुई वार्ता का जिक्र किया है. उन्होंने लिखा कि गोपालपुर विधायक आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे हैं.उनपर गोपालपुर और बरारी थाना में घर में घुसकर गाली-गलौज करने और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का केस दर्ज है.

ई. शैलेंद्र ने हाल में वायरल हुए फोन कॉल का भी इसमें जिक्र किया है और लिखा कि जदयू विधायक ने कॉल कर उन्हें धमकी दी कि वह बिहपुर विधानसभा क्षेत्र तक ही सीमित रहें और गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में जो भाजपा का कार्यलय है, वहां प्रवेश नहीं करें. उन्होंने लिखा कि वो अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए कहीं भी जा सकते हैं. लेकिन जदयू विधायक ने उन्हें अपने क्षेत्र में नहीं आने की हिदायत फोन करके दी. जो उनके बढ़े मनोबल को दिखाता है.

गौरतलब है कि जदयू विधायक गोपाल मंडल अक्सर विवादों में घिरे रहे हैं. हाल में ही उनके और भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र के बीच का फोन कॉल वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने भाजपा विधायक को अपने क्षेत्र के कार्यक्रम में नहीं आने की हिदायत दी थी. वहीं उन्होंने इसका खामियाजा हार के रूप में भुगतने की भी चेतावनी दी थी.

वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने भागलपुर से भाजपा उम्मीदवार रहे रोहित पांडेय के उपर अभद्र भाषा का उपयोग कर बयानबाजी खुले मंच से किया था. जिसमें उन्होंने प्रत्याशी की हार का कारण खुद को नमस्कार नहीं करना और मसल बॉडी वगैरह नहीं होना बताया था. वो इस बयान को लेकर भी विवादों में रहे कि सांसद विधायक बनने के लिए दबंग होना जरूरी है. उनका दावा रहा है कि वो दबंग नेता हैं. वहीं ई. शैलेंद्र के द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद आइजी ने अब जिले के डीजीपी को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

Published By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें