1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar jdu mla gopal mandal video as gopalpur mla create new drama as given open threat in land dispute in banka bihar news bhagalpur today skt

'रिवॉल्वर रहता ही है मेरे पास, जरुरत पड़ा तो ठोक देंगे....' जदयू के दबंग MLA की जमीन विवाद में खुली धमकी, जानें पूरा मामला...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू विधायक गोपाल मंडल
जदयू विधायक गोपाल मंडल
social media

जदयू के दबंग विधायक गोपाल मंडल (Gopal mandal mla bihar) विवादों से दूर होने का नाम नहीं ले रहे. इस बार एक जमीन विवादों में घिरे नरेंद्र कुमार उर्फ गोपाल मंडल ने फिर विवादित बयान दिया है. बौंसी थाना क्षेत्र के श्याम बाजार में 20 एकड़ जमीन के मामले में रविवार को स्थानीय लोगों के साथ हुए विवाद के बाद उन्होंने स्पस्ट कहा है कि उनके जमीन पर अतिक्रमण हुआ है. उन्होंने कहा कि 24 मार्च को विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद वो आएंगे और जांच के बाद जमीन उनकी निकली तो बुल्डोजर चलवा देंगे.

बता दें कि रविवार को विधायक गोपाल मंडल अपने गुर्गों के साथ चार वाहनों व हरवे हथियार व लाठी-डंडे से लैस होकर श्याम बाजार पहुंचे थे. वहां उनकी झड़प विवादित जमीन पर रह रहे श्याम बाजार निवासी नंदकिशोकर साह से हो गई थी. आरोप है कि विधायक ने उनका कॉलर पकड़ लिया और उसे जबरन अपने वाहन पर बैठाने का प्रयास किये. जिसके बाद मामला तूल पकड़ लिया और स्थानिय लोगों ने विधायक को घेर लिया. जिसके बाद विधायक करीब 1 घंटे तक वहां फंसे रहे.

इस मामले पर मीडिया से बात करते हुए विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि बंधक बनाने वाली बात गलत है. 1 घंटे डिस्टर्ब किया गया इसे जो कहें.गोपाल मंडल बंधक नहीं बन सकता. बंधक बनते ही वो उसी समय मर गया. वहीं उस घटना के बारे में उन्होंने जातिसूचक टिपण्णी करते हुए कहा कि मेरे सामने वो सब नहीं टिक सकता. विधायक ने कहा कि अगर वो एक बार लाठी पकड़ ले तो कई लोगों को देख लेंगे.

विधायक अपने तेवर में ही मीडिया से रुबरु होते रहे. लाठी के बाद अब उन्होंने रिवॉल्वर तक की धमकी दे डाली. गोपाल मंडल ने कहा कि उनके पास रिवॉल्वर भी हमेसा रहता है.जरुरत पड़ा तो वो ठोक भी देंगे. उन्होंने कहा कि कल हो सकता था कि अगर साथ कोई ना होता तो मैं ही आक्रोश में मार देता. इसलिए इस सवाल को छोड़ दें कि कल क्या होता...

गोपाल मंडल में जमीन विवाद के समाधान पर बात करते हुए भी धमकी देते हुए अपना संदेश दे दिया कि वो 24 मार्च के बाद वहां आएंगे. सामने वाले पक्ष को पेपर तैयार रखना होगा. और वो जमीन अगर उनकी साबित नहीं हुई तो वो बुल्डोजर चलवाकर जमीन से सब हटा देंगे.

उन्होंने फिर एक विवादित बोल निकालते हुए कहा कि वो आदमी को तोड सकते हैं तो ये फिर जमीन ही है. उन्होंने कहा कि हम नेता हैं, लिखित क्या देंगे, कमजोर आदमी वो करते हैं, मजबूत आदमी का वो काम नहीं है. बता दें कि गोपाल मंडल भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के विधायक हैं और इससे पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं. वो हाल में ही मंत्री नहीं बनाये जाने पर खुलकर अपनी नाराजगी जता चुके हैं.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें