1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar crime news update woman shot dead with youth in love affair in bhagalpur sap

महिला के साथ युवक की गोली मार कर हत्या, बीएसएफ जवान की पत्नी थी मृतिका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की आशंका, छनबीन में जुटी पुलिस
प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की आशंका, छनबीन में जुटी पुलिस
Prabhat Khabar

भागलपुर : बिहार में भागलपुर जिले के नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया गांव के बीएसएफ जवान सुबोध मंडल की पत्नी शिल्पी कुमारी और पड़ोसी बिहार पुलिसकर्मी प्रमोद मंडल के पुत्र राहुल कुमार उर्फ सिंटू मंडल का शव मृतिका महिला के घर के शौचालय से बरामद किया गया. दिनों की हत्या गोली मार कर की गयी है.

प्रथम दृष्टया शवों के देखने से प्रतीत होता है कि महिला की हत्या शौचालय में ही कर दी गयी होगी और पास में ही कहीं पर युवक की हत्या कर उसके शव को भी शौचालय में ही रख दिया गया होगा. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नवगछिया की एसपी स्वप्ना जी मेश्राम, एसडीपीओ दिलीप कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारी ने घटना की छानबीन की है.

घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया. टीम ने घटना से संबंधित साक्ष्यों को इकठ्ठा किया है. दोपहर बाद पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी. घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस और मृतकों के परिजन कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं. मृतका का पति बीएसएफ जवान सुबोध मंडल में गुजरात अहमदाबाद में कार्यरत हैं. वर्तमान में भी उनके ड्यूटी पर ही है. जबकि, उसके माता, पिता, पत्नी और बच्चे अभिया गांव में ही रहते हैं.

इधर, मृतक के पिता प्रमोद मंडल बांका जिला पुलिस में कार्यरत हैं. मृतका के ससुर व बीएसएफ जवान सुबोध मंडल के पिता अभिमन्यु मंडल का कहना है कि सुबह जब वे लोग जगे तो सबसे पहले उनकी पत्नी शौचालय के पास गई तो शौचालय को अंदर से बंद पाया. फिर, शौचालय की कुंडी को तोड़ कर देखा तो दोनों का शव वहां पर पड़ा था. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस और कई बुद्धिजीवी ग्रामीणों को दी गई. मौके से पुलिस ने एक देसी कट्टा बरामद किया है.

चर्चा में यह बात भी आ रही है कि पिछले दिनों प्रेम प्रसंग को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद भी होता रहता था. महिला शिल्पी का एक हफ्ता पूर्व प्रसव हुआ था और उसने एक पुत्र को जन्म दिया था. पुत्र के जन्म के 6 दिन के बाद धूमधाम से सेलिब्रेशन भी किया गया था. आसपास के लोगों को खोज भी किया गया था. शिल्पी कुमारी की सबसे बड़ी लड़की 6 वर्ष की इशानी, दूसरी बच्ची नन्ही चार वर्ष की है. दुधमुंहा बच्चा आठ दिन का है.

इधर पुलिस कर्मी प्रमोद मंडल के मृतक पुत्र राहुल कुमार उर्फ सिंटू मंडल के बारे में जानकारी देते हुए उनके परिजनों ने कहा कि उसने बिहार पुलिस की लिखित परीक्षा पास कर ली थी और इन दिनों गांव में ही रह कर दौड़-धूप और परीक्षा की तैयारी करता था. शिल्पी कुमारी और राहुल कुमार की एक साथ की गई हत्या का कारण दोनों का प्रेम प्रसंग है या फिर किसी ने साजिश के तहत प्रेम प्रसंग की आड़ में दोनों की हत्या कर दी है. इस बात की छानबीन पुलिस करने में जुट गई है. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि हत्या की तह में त्रिकोणात्मक प्रेम भी हो सकता है. बहरहाल वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने 24 घंटे के अंदर मामले का उद्भेदन कर लेने का दावा किया है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें