1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar assembly election 2020 tejashwi and tej pratap yadav faced problem due to fuel shortage in helicopter during a mahagathbandhan rally in kahalgaon bhagalpur skt

Bihar Chunav 2020: रैली करने आए तेजस्वी- तेजप्रताप के हेलीकॉप्टर का खत्म हुआ फ्यूल तो हेलीपैड पर ही बिताना पड़ा समय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कहलगांव में तेजस्वी यादव
कहलगांव में तेजस्वी यादव
प्रभात खबर

बिहार चुनाव 2020 के पहले फेज में होने वाले मतदान के लिए कहलगांव से कांग्रेस प्रत्याशी शुभानंद मुकेश के समर्थन में रैली करने राजद नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार को कहलगांव विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सनोखर पहुंचे. चुनावी रैली समाप्त होने के बाद उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. हेलीकॉप्टर में तकनीकी समस्या आने के कारण उन्हें करीब एक घंटे का समय हेलीपैड पर ही बिताना पड़ा.

कांग्रेस उम्मीदवार के प्रचार में तेज-तेजस्वी आए कहलगांव 

दरअसल, कहलगांव सीट महागठबंधन के तरफ से कांग्रेस की झोली में गया है. यहां से कांग्रेस के कद्दावर नेता सदानंद सिंह विधायक हैं. इस बार यहां से कांग्रेस ने सदानंद सिंह के बेटे शुभानंद मुकेश को अपना उम्मीदवार बनाया है. तेजस्वी यादव कांग्रेस उम्मीदवार के प्रचार में रैली करने उच्च विद्यालय, सनोखर (सन्हौला) पहुंचे.

पीरपैंती विधायक व कांग्रेस नेता सदानंद सिंह भी रहे मौजूद 

तेजस्वी ने यहां कांग्रेस उम्मीदवार शुभानंद मुकेश के पक्ष में वोट मांगा. मंच पर तेजप्रताप यादव, पीरपैंती विधायक रामविलास पासवान व सदानंद सिंह भी मौजूद थे. लगभग 20 मिनट का संबोधन खत्म करने के बाद तेजस्वी वापस जाने के लिए हेलीपैड पर गए. लेकिन उन्हें करीब एक घंटे का समय हेलीपैड पर ही बिताना पडा.

हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म होने के कारण 56 मिनट हेलीपैड पर बिताया 

जानाकारी के अनुसार तेजस्वी यादव जिस हेलीकॉप्टर से कहलगांव आए थे, उसका फ्यूल खत्म हो गया था. जिसके कारण हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने में लगभग एक घंटे का विलंब हो गया. जिसके कारण उन्हें उमस भरी गर्मी में हेलीपैड पर ही 56 मिनट बिताना पड़ा.12:26 मिनट पर तेजस्वी ने अपना भाषण खत्म किया. जिसके बाद 1:22 मिनट के करीब उनके हेलीकॉप्टर ने उडान भरा. इस दौरान तेजप्रताप यादव भी उनके साथ थे.

Posted By: Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें