1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bhagalpur suddenly the truck started burning in smoke on nh 80 ksl

Bhagalpur: एनएच 80 पर अचानक धू-धू कर जलने लगा ट्रक, ड्राइवर और खलासी ने कूद कर बचायी जान

जिले के कहलगांव में भागलपुर जानेवाले एनएच-80 पर रविवार को एक ट्रक धू-धू कर जलने लगा. ट्रक मेंं आग लगने के बाद ड्राइवर और खलासी ने कूद कर अपनी जान बचायी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur: धू-धू कर जलता ट्रक.
Bhagalpur: धू-धू कर जलता ट्रक.
प्रभात खबर

Bhagalpur: जिले के कहलगांव में भागलपुर जानेवाले एनएच-80 पर रविवार को एक ट्रक में अचानक आग लग गयी. इससे ट्रक का केबिन धू-धू कर जलने लगा. घटना का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. ट्रक मेंं आग लगने के बाद ड्राइवर और खलासी ने कूद कर अपनी जान बचायी.

जानकारी के मुताबिक, कहलगांव से भागलपुर जानेवाले एनएच-80 पर मिर्जाचौकी से गिट्टी लेकर जा रहे ट्रक में पकड़तल्ला गांव के पास अचानक आग लग गयी. घटना रविवार सुबह करीब 11:30-12 बजे की बतायी जा रही है. ट्रक में आग लगने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी. इससे सड़क जाम हो गया.

ट्रक में आग लगने के बाद ड्राइवर और खलासी ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचायी. वहीं, ट्रक में लगी भीषण आग से पूरा केबिन स्वाहा हो गया. सूचना मिलने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश की. लेकिन, आग इतनी भयावह थी कि कोई कुछ नहीं कर पाया.

वहीं, ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगने की सूचना कहलगांव स्थित दमकल विभाग को दी. लेकिन, कहलगांव से जब तक दमकल की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची, ट्रक का पूरा केबिन खाक में तब्दील हो चुका था. ट्रक के केबिन में रखे सामान समेत पूरा इंजन खाक हो गया.

12 चक्कोंवाले ट्रक के धू-धू कर जलने से घोघा से सबौर तक जाम लग गया. धीरे-धीरे वाहनों का काफिला एकचारी तक पहुंच गया. इस दौरान एनएच पर गश्ती पुलिस भी नहीं दिखी. हालांकि, लोगों ने बताया कि घोघा इलाके में पुलिस सुबह एनएच पर उपस्थित थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें