1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bank loot in sultanganj bhagalpur news cooperative bank loot in bihar news skt

Bhagalpur News: सुल्तानगंज के को-ऑपरेटिव बैंक में दिनदहाड़े लूट की वारदात, 29 लाख से अधिक लूटकर भागे लुटेरे

बिहार में बैंक लूट की घटना अब आम हो गयी है. गुरूवार को भागलपुर जिले के सुल्तानगंज में कोऑपरेटिव बैंक को लूटा गया. अपराधियों ने 29लाख 22 हजार 6 सौ रुपये की लूट की है. सभी अपराधी फरार हो गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुल्तानगंज के को-ऑपरेटिव बैंक में दिनदहाड़े लूट की वारदात
सुल्तानगंज के को-ऑपरेटिव बैंक में दिनदहाड़े लूट की वारदात
प्रभात खबर

भागलपुर से बैंक लूट की एक बड़ी घटना की जानकारी सामने आ रही है. सुल्तानगंज के कोऑपरेटिव बैंक मे अज्ञात छह नकाबपोश ने डकैती को अंजाम दिया है. लूट को अंजाम देने के बाद लूटेरे फरार हो गये. लूट की जानकारी के बाद इलाके में हड़कंप मचा है. पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगी हुई है.

बिहार में बैंक लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही है. गुरुवार को लूटेरों के निशाने पर भागलपुर जिला के सुल्तानगंज का कोऑपरेटिव बैंक चढ़ा. जहां उन्होंने जमकर लूटपाट मचाया है. घटना गुरूवार दोपहर ढाई बजे के करीब की बताई जा रही है. इस मामले मे बैंक वरीय अधिकारी प्रबंधक अभिषेक कुमार ने बताया कि इस घटना को छह अपराधियों ने अंजाम दिया है. हथियार के बल पर नकाबपोश अपराधियों ने बैंक के कैसियर अजय कुमार झा से मारपीट की. हथियार के बट से उन्हें जख्मी कर दिया और लूट को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने करीब 20 मिनट तक लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बैंक मैनेजर को भी हथियार से जख्मी कर दिया गया. बैंक के अंदर प्रवेश करते ही लूटेरों ने सभी बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया. घटना के दौरान बैंक में केवल तीन कर्मी ही थे.

मारपीट और हथियार के भय से सभी कर्मी दशहत में थे. लूटेरों ने बैंक का लॉकर खुलवाया और हथियार का भय दिखाकर पैसे निकलवा लिये. 29लाख 22 हजार 6 सौ रुपये के लूट की जानकारी सामने आयी है. काले रंग के कपड़े में पैसे बांधकर अपराधी फरार हो गये.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. डीएसपी डॉ. गौरव कुमार, थानाध्यक्ष लाल बहादुर अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. अपराधियों की धड़पकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें