20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरभागलपुर में धारदार हथियार से महिला के अंग काटने की कोशिश, आरोपित शकील का भाई गिरफ्तार

भागलपुर में धारदार हथियार से महिला के अंग काटने की कोशिश, आरोपित शकील का भाई गिरफ्तार

श्रद्धा हत्याकांड के बाद कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिनमें हत्यारा न केवल हत्या कर रहा है बल्कि शव के टूकड़े करने की भी कोशिश हो रही है. ऐसा ही मिलता जुलता हत्या का एक मामला बिहार से सामने आया है. भागलपुर जिले में एक सिरफिरे आशिक ने एक विवाहिता पर चाकू से कई बार वार किया.

भागलपुर. श्रद्धा हत्याकांड के बाद कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिनमें हत्यारा न केवल हत्या कर रहा है बल्कि शव के टूकड़े करने की भी कोशिश हो रही है. ऐसा ही मिलता जुलता हत्या का एक मामला बिहार से सामने आया है. भागलपुर जिले में एक सिरफिरे आशिक ने एक विवाहिता पर चाकू से कई बार वार किया. उसके अंगों को काटने की भी काशिश की गयी. लहूलूहान हालत में महिला को अस्पताल लाया गया. वहां ईलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी. घटना भागलपुर के पीरपैंती थाना क्षेत्र के छोटी दिलौरी की है. मृतक महिला की पहचान पीरपैंती थाना क्षेत्र के छोटी दिलौरी निवासी अशोक यादव की पत्नी नीलम देवी के रूप में हुई है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित के भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

शकील का महिला के घर आना जाना था

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आरोपित शकील का महिला के घर आना जाना था. परिवार के सदस्यों से उसकी काफी नजदीकी हो गयी थी. घरवालों को जब शकील की नीयत पर शक हुआ, तो उसके घर आने जाने पर रोक लगा दी गयी. बताया जाता है कि नीलम ने ही अशोक यादव से किसी बात को लेकर शकील की शिकायत की थी. इससे नाराज होकर आरोपित शकील ने इस घटना को अंजाम दिया है.

धारदार हथियार से 20 से 25 वार

परिजनों के अनुसार शनिवार की शाम जब नीलम देवी बाजार से लौट रही थी. तभी शकील ने नीलम देवी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. आरोपी शकील ने न केवल महिला के शरीर पर धारदार हथियार से 20 से 25 वार किया, बल्कि उसके अंग काटने का भी प्रयास किया. लोगों को जमा होते देख शकील मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है.

आरोपी शकील की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

खून से लथपथ नीलम देवी को आनन-फानन में अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है, मामले की जांच चल रही है. इधर, अशोक यादव का कहना है कि पुलिस मामले की लीपा-पोती कर रही है. शकील और उनके बीच पैसों को लेकर कोई विवाद नहीं था. प्रशासन ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया है. आरोपित शकील के भाई को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें