32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीएयू दीक्षांत समारोह के मंच पर जगह नहीं मिलने पर भड़के विधायक, कुलपति को भला बुरा कहा

भागलपुर : बिहार कृषि विश्वविद्यालय (बीएयू) सबौर के छठे दीक्षांत समारोह में आमंत्रित किये गये जिले के तीन विधायक व सांसद काे प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए मंच पर जगह नहीं दी गयी. इससे नाराज होकर गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल दीक्षांत समारोह कार्यक्रम के दौरान राज्यपाल के मंच पर चढ़ गये. मंच पर पहुंचकर […]

भागलपुर : बिहार कृषि विश्वविद्यालय (बीएयू) सबौर के छठे दीक्षांत समारोह में आमंत्रित किये गये जिले के तीन विधायक व सांसद काे प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए मंच पर जगह नहीं दी गयी. इससे नाराज होकर गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल दीक्षांत समारोह कार्यक्रम के दौरान राज्यपाल के मंच पर चढ़ गये. मंच पर पहुंचकर विधायक ने बीएयू के कुलपति डॉ अजय कुमार को ढूंढना शुरू किया. कुलपति तत्काल विधायक के सामने पहुंचे. इस दौरान विधायक गुस्से में कुलपति को अंगुली दिखाकर भला बुरा कहने लगे.

इसी दौरान कुलपति ने विधायक के दोनों हाथों को अपने हाथ में लेकर माफी की मुद्रा में खड़े हो गये. बावजूद विधायक ने कुलपति के एक हाथ को मरोड़कर नीचे कर दिया. बीएयू के कुलपति को अपनी पूरी बात कहने के बाद विधायक गोपाल मंडल वीआइपी दर्शक दीर्घा में नाथनगर विधायक लक्ष्मीकांत मंडल व सुल्तानगंज विधायक सुबोध राय के बगल में बैठ गये. विधायक व कुलपति के बीच कहासुनी के दौरान मंचासीन बिहार सरकार के कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार दीक्षांत समारोह सभा को संबोधित कर रहे थे.

कुलपति बोले…
जब कुलपति से पूछा गया कि विधायक और सांसद को मंच पर जगह क्यों नहीं मिली तो उन्होंने कहा कि कुलाधिपति के कार्यक्रम के प्रोटोकॉल व नियमावली के अनुसार ही अतिथियों को बैठने की जगह दी गयी.

सांसद अजय मंडल ने कहा, जनप्रतिनिधियों काअपमान हुआ
कार्यक्रम के बाद सांसद अजय मंडल व विधायक गोपाल मंडल ने मीडिया को बयान दिया कि इतने पढ़े लिखे लोगों को यह जानकारी नहीं है कि सभा में आये जनप्रतिनिधियों को सम्मान कैसे किया जाये. जब मंत्री प्रेम कुमार मंच पर बैठ सकते हैं तो सांसद व विधायक क्यों नहीं बैठ सकते. विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि यह जनप्रतिनिधियों को अपमान है, इसकी घोर निंदा करते हैं. सांसद अजय मंडल ने कहा कि जब अतिथियों का सम्मान करना नहीं जानते तब हमें बुलाते क्यों हैं. मामले पर बीएयू के कुलपति डॉ अजय कुमार सिंह ने विधायक द्वारा अभद्रता की बात को नकार दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें