25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO वायरल : होमगार्ड जवानों को ऑटो चालक ने पीटा, एक गिरफ्तार

भागलपुर/ नारायणपुर:बिहार के भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर बाजार में रेलवे समपार के पास जाम हटाने के लिए तैनात दो होमगार्ड जवानों की पिटाई की गयी. सोमवार को ऑटो चालकों ने जवानों को डंडे से बुरी तरह पीट दिया. जवानों की पिटाई कावीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. घटना के […]

भागलपुर/ नारायणपुर:बिहार के भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर बाजार में रेलवे समपार के पास जाम हटाने के लिए तैनात दो होमगार्ड जवानों की पिटाई की गयी. सोमवार को ऑटो चालकों ने जवानों को डंडे से बुरी तरह पीट दिया. जवानों की पिटाई कावीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. घटना के बाद भवानीपुर पुलिस ने घटना के बारे में होमगार्ड जवान से जानकारी ली.
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि ऑटो चालकों की मनमानी के कारण रेलवे समपार के दोनों तरफ जाम लगता है. ऑटो चालक सवारी बैठाते और उतारते हैं. इसके कारण अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है. होमगार्ड जवानों ने बताया कि यहां ऑटो लगाने से मना करने पर नारायणपुर निवासी मो. बलैय रइस के पुत्र ऑटो चालक मो. सतरंगी आजाद गाली-गलौज किया. इसके बाद डंडे से प्रहार कर दिया.
भवानीपुर के थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि सरकारी काम में बाधा डालने और ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान की पिटाई के आरोप में पुलिस ने मो. रईस मो. सतरंगी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मो. रईस को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि, मो. सतरंगी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें