25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रभात खबर प्रतिभा सम्मान समारोह खगड़िया में 20 को

भागलपुर : प्रभात खबर ने इस बार भी प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने का निर्णय लिया है. सामाजिक सरोकार के तहत वर्षों से चले आ रहे सम्मान के इस सिलसिले में इस बार आयोजन का आगाज कटिहार के टाउन हॉल से 12 जुलाई को होगा. भागलपुर व इसके आसपास के 12 जिलों में यह आयोजन […]

भागलपुर : प्रभात खबर ने इस बार भी प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने का निर्णय लिया है. सामाजिक सरोकार के तहत वर्षों से चले आ रहे सम्मान के इस सिलसिले में इस बार आयोजन का आगाज कटिहार के टाउन हॉल से 12 जुलाई को होगा. भागलपुर व इसके आसपास के 12 जिलों में यह आयोजन होना है.

खगड़िया में 20 जुलाई को केएन क्लब में आयोजन होगा. 10वीं व 12वीं परीक्षा-2019 में विद्यालय स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करनेवाले छात्र-छात्राओं को समारोह में सम्मानित किया जायेगा.
प्रभात खबर ने सम्मान समारोह की तैयारी लगभग पूरी कर ली है. छात्र-छात्राओं को मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि के द्वारा सम्मानित किया जायेगा. पिछले कई वर्षों से प्रभात खबर मेधावी छात्र-छात्राओं के सम्मान में इस तरह का आयोजन बिहार व झारखंड के सभी जिले में करता रहा है.
इस बार भी धूमधाम से यह आयोजन प्रभात खबर की ओर से शुरू हो चुका है. कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे. वे बच्चों की हौसला अफजाई भी करेंगे और उन्हें भविष्य के बेहतर राह भी दिखाने की पहल करेंगे.
संपर्क नंबर
9430850505
प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण छात्र-छात्राएं शीघ्र करें संपर्क
सरकारी स्तर के माध्यमिक व उच्च माध्यमिक विद्यालय व महाविद्यालय के मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रभात खबर की ओर से सम्मानित किया जायेगा. ऐसे छात्र-छात्राएं, जो अपने विद्यालय व महाविद्यालय स्तर पर 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण और 65 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किये हों, वैसे छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया जायेगा.
निजी विद्यालय के 10वीं व 12वीं परीक्षा में 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जायेगा. सरकारी व निजी विद्यालय के ऐसे मेधावी छात्र-छात्राएं प्रभात खबर के खगड़िया जिला कार्यालय से संपर्क कर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें