24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भागलपुर में विवाहिता से हुआ निर्भया कांड, बनाया MMS, दो साल पहले गायब कर दिया गया था पति

भागलपुर : जीरोमाइल थाने की रानी तालाब निवासी एक महिला के घर में घुसे दबंगों ने पहले उसका बलात्कार करते हुए उसका वीडियो बना डाला. इससे भी जी नहीं भरा, तो चाकू से उसके पेट, हाथ, जांघ व पिंडली के नीचे गोद डाला. उसके बाद मरणासन्न अवस्था में छोड़ कर भाग निकले. किसी तरह घर […]

भागलपुर : जीरोमाइल थाने की रानी तालाब निवासी एक महिला के घर में घुसे दबंगों ने पहले उसका बलात्कार करते हुए उसका वीडियो बना डाला. इससे भी जी नहीं भरा, तो चाकू से उसके पेट, हाथ, जांघ व पिंडली के नीचे गोद डाला. उसके बाद मरणासन्न अवस्था में छोड़ कर भाग निकले. किसी तरह घर से निकली महिला ने लोगों को सहायता के लिए बुलाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता को मायागंज अस्पताल में भरती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

सूचना मिलते ही मौके पर महिला थानाध्यक्ष स्वयंप्रभा व जीरोमाइल थानाध्यक्ष रंजन कुमार पहुंचे. पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद उसका बयान भी लिया. इस मामले में जीरोमाइल पुलिस ने एक नामजद समेत तीन लोगों के खिलाफ बलात्कार, हत्या का प्रयास, मारपीट व रेप का वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज कर लिया.

तीन लोगों ने किया बलात्कार, चाकू से गोद कर मृत समझ हुए फरार

रानी सराय निवासी 22 वर्षीया महिला के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 12 से एक बजे के बीच वह घर में सोयी थी. उसी समय घर में फतेहपुर निवासी मो तबरेज समेत तीन लोग उसके घर में घुसे और चाकू का भय दिखा उसका मुंह बंद कर दिया. पीड़िता की मानें तो, पहले उसके साथ तीनों ने बारी-बारी बलात्कार किया. इस दौरान उसका वीडियो भी बनाते रहे. बाद में उसके शरीर पर पड़े गहने (मंगलसूत्र, कान का झुमका, पायल, नाक की नथ) व पांच हजार रुपये लूट लिये. इसके बाद भी दरिंदों का मन नहीं भरा, तो उन लोगों ने उसके शरीर पर ताबड़तोड़ चाकू से वार किया. चाकू उसके दाहिने हाथ, पेट, बायें जांघ व घुटने पर लगा. उसके बाद वह बेहोश हो गयी, तो दरिंदे उसे मृत समझ कर चले गये. रात करीब दो बजे उसे हल्का होश आया. खुद को घसीटते हुए वह घर का दरवाजा खोल कर बाहर आयी और लोगों को सहायता के लिए बुलाया. सूचना मिलते ही मौके पर जीरोमाइल के थानेदार रंजन कुमार दलबल के साथ पहुंचे और पीड़िता को लेकर मायागंज अस्पताल में भरती कराया. इमरजेंसी के सर्जरी वार्ड के बेड नंबर-2 पर पीड़िता का मेडिकल व इलाज कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

एक माह पहले पप्पू सिंह ने दी थी जान से मारने की धमकी, दो साल से पति का पता नहीं

पीड़िता की मानें तो गांव के ही कुछ दबंगों की नजर उसके जमीन और मकान पर है. वह किसी भी सूरत में उसे वहां पर रहने नहीं देना चाहते हैं. इसी क्रम में दो साल पहले उसके पति को गायब कर दिया गया था. साथ ही एक माह पहले गांव के ही पप्पू सिंह ने उसे जाने से मारने की धमकी दी थी.

क्या कहते हैं अधिकारी

भागलपुर के जीरोमाइल थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि ”पीड़िता के बयान के आधार पर एक नामजद समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास (307 आइपीसी), बलात्कार (376 आइपीसी), चोरी व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. नामजद मो तबरेज की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही सभी आरोपित गिरफ्तार कर लिये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें