24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मसही से ही रची गयी थी फायरिंग की साजिश, जुड़े रहे तार!

सलामन खान के घर फायरिंग मामले में धराये गौनाहा थाना क्षेत्र के मसही गांव निवासी विक्की कुमार और सागर पाल के खुलासे के बाद ये तय हो गया है कि मुंबई पुलिस इस मामले में किसी को बख्शने के मूड में नहीं है.

नरकटियागंज (पचं): सलामन खान के घर फायरिंग मामले में धराये गौनाहा थाना क्षेत्र के मसही गांव निवासी विक्की कुमार और सागर पाल के खुलासे के बाद ये तय हो गया है कि मुंबई पुलिस इस मामले में किसी को बख्शने के मूड में नहीं है. मसही गांव में तीसरी बार पहुंचीं मुबंई क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा आधा दर्जन लोगों को उठाये जाने के बाद यह आशंका है कि मसही गांव से ही फायरिंग की साजिश रची गई थी. वजह यह है कि जिन लोगों को मुंबई पुलिस लेकर गई है, उन सभी के इस वारदात से कहीं न कहीं जुड़ाव है. इस आशंका को बल इसलिए भी मिल रहा है क्योंकि वारदात से पहले शूटर विक्की व सागर अपने गांव आये थे. परिजनों के मुताबिक सभी होली में घर आये थे और घटना से सप्ताह भर पूर्व ही यहां से रवाना हुए थे. विक्की व सागर का टिकट भी गांव के युवक दीपू ने बनवाया था. घटना में प्रयुक्त बाइक की खरीदारी के लिए पैसा भी नरकटियागंज के एक बैंक से अंकित ने भेजे थे. जबकि आशीष घटना वाले दिन फोन कॉल से कनेक्ट था. ऐसे में पुलिस को अंदेशा है कि कहीं न कहीं मसही गांव से पूरी साजिश रची गई थी. इसमें विश्नोई गैंग का हाथ था. बता दें कि मसही पहुंची मुंबइ की क्राइम ब्रांच की टीम ने पूछताछ को लेकर सभी को कानूनी प्रक्रिया के तहत पहले नोटिस थमाया. नोटिस 22 अप्रैल को अपराध शाखा कक्ष-9 की बांद्रा पुलिस के सहायक पुलिस निरीक्षक द्वारा दी गई है. नोटिस मे डीसीबीसीआईडी कांड संख्या 39/24 दर्ज है. सभी को पूछताछ के लिए तलब किया गया है. फायरिंग साजिश का मोबाइल कनेक्शन: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के मामले में हिरासत में लिये गये लोगों नाम व पता शूटर सागर व विक्की के मोबाइल से खंगाला गया है. मझरिया पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सोवालाल महतो ने बताया कि हैं कि शूटर विक्की कुमार गुप्ता व सागर पाल को मुंबई पुलिस द्वारा पहले ही गुजरात के कच्छ शहर से गिरफ्तार किया जा चुका है. मोबाइल में हुई बातचीत के लोकेशन पर शूटर विक्की के भाई सोनू को भी मुंबई पुलिस चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर चुकी है. विक्की व सागर के मोबाइल के आधार पर मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस सभी को लेकर रवाना हुई. विक्की के पिता की बिगड़ी तबियत : सूत्रों की माने तो मंगलवार को मुबंई जा रही क्रांइम ब्रांच की टीम ने विक्की के पिता साहेब साह को अपने साथ हिरासत में लिया था. लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें नरकटियागंज में ही छोड़ दिया गया. इधर गांव में कभी कभार बात करने वाले विक्की और सागर के दोस्त दहशत में हैं. गांव में सन्नाटा पसरा है और कई घरों के युवक गायब हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें