30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक को चाकू मार नकदी व सोने का चेन छीना

शहर के बसरवरिया मोहल्ले में मंगलवार की रात 10.30 बजे नशे की हालत में स्थानीय राजनीति को लेकर 35 वर्षीय युवक को चाकू से गोंदकर पांच हजार नगद व सोने का चेन छीन लिया.

बेतिया. शहर के बसरवरिया मोहल्ले में मंगलवार की रात 10.30 बजे नशे की हालत में स्थानीय राजनीति को लेकर 35 वर्षीय युवक को चाकू से गोंदकर पांच हजार नगद व सोने का चेन छीन लिया. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए. जख्मी युवक बसवरिया मोहल्ले वार्ड संख्या-19 निवासी स्व. अंजार हुसैन का 35 वर्षीय पुत्र महम्मद जावेद उर्फ अंजार बताया गया है. जावेद को जख्मी हालत में परिजनों ने इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया है. इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि गर्दन व दाये हाथ में जख्म है. फिलहाल खतरे से बाहर है. इलाज जारी है. जीएमसीएच में इलाजरत महम्मद जावेद उर्फ अंजार ने बताया कि वह जरुरी काम से मोहल्ले गया था. इसी बीच नशे की हालत दो युवक आये चाकू से गर्दन व कंधे पर वार कर दिया. जब जख्मी होकर वह जमीन पर गिर गया, तो दोनों हमलवार पैकेट से 5 हजार नगद व गले से सोने के चेन छीन कर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए. शोर मचाने पर आस-पास के लोग आए व परिजनों को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे परिजन इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया. जावेद ने बताया कि स्थानीय राजनीति के कारण उन पर जानलेवा हमला हुआ है. अंधेरा होने के कारण हमला करने वाले दोनों युवकों को नहीं पहचान पाया. अस्पताल ओपी प्रभारी सुधांशु शेखर ने बताया कि पीड़ित का बयान दर्ज किया जायेगा. अग्रेतर कार्रवाई के लिए संबंधित थाना को भेजा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें