18.7 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेगम के साथ ‘भाईजान’ बनकर आया युवक निकला रकीब, आपत्तिजनक हालत में देख शौहर के उड़े होश

हैरान करने देनेवाली बात यह है कि उसने प्रमिका के ससुराल में भी लोगों को इस बात के लिए राजी कर लिया कि वो सुहागरात की रात अपनी तथाकथित बहन के साथ ही सोना चाहता है. जब रात में सच सामने आया तो दूल्हे के साथ पूरे परिवार के होश उड़ गये.

नौतन (पश्चिमी चंपारण). प्यार में लोग किसी भी हद से गुजर जाते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के पश्चिमी चंपारण में सामने आया है. लव अफेयर में एक युवक न केवल अपनी प्रमिका का भाई बन गया, बल्कि उसके ससुराल तक पहुंच गया. हैरान करने देनेवाली बात यह है कि उसने प्रमिका के ससुराल में भी लोगों को इस बात के लिए राजी कर लिया कि वो सुहागरात की रात अपनी तथाकथित बहन के साथ ही सोना चाहता है. जब रात में सच सामने आया तो दूल्हे के साथ पूरे परिवार के होश उड़ गये.

भाई बनकर पहुंचा प्रेमिका का ससुराल

मामला पश्चिमी चंपारण के नौतन का है. यहां एक आशिक ने पहले तो अपनी प्रेमिका की शादी होने के बाद विदाई कराई और फिर भाई बनकर उसके साथ ससुराल पहुंच गया. शादी के बाद ससुराल पहुंची प्रेमिका सभी रस्मों-रिवाजों को पूरा कर देर रात सोने के लिए अपने कमरे में चली गई. इस बीच, विदाई में भाई बनकर साथ आया आशिक भी दुल्हन के साथ कमरे में सोने की जिद करने लगा. ससुरालवाले भी दुल्हन का भाई समझकर इस बात पर मान गए.

आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए आशिक और दुल्हन

शादी की रस्मों-रिवाजों को निभाते हुए देर रात होने के कारण सभी सोने जा रहे थे. इसी बीच परिवार के सदस्यों ने दुल्हन और भाई बनकर आए उसके आशिक कमरे में आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद तो ससुरालवालों का पारा चढ़ गया और युवक की जमकर धुनाई कर दी. इस पूरे हंगामे के बीच पिटाई करने के बाद ससुरालवालों ने उसका सिर भी मुंडवा दिया.

Also Read: शिक्षकों की नियुक्ति पर सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान, अनियमितता के आरोप पर कही ये बात

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार नौतन प्रखंड कुंजलहीं गांव के शेखावत हवारी के बेटे मुश्ताक हवारी की बीती तीस अक्टूबर को अमवा मंझार निवासी शख्स की बेटी के साथ शादी तय हुई थी. बारात समय पर कुंजलहीं गांव पहुंची. खुशी-खुशी निकाह भी हुआ. इस निकाह में पहुंचा दुल्हन का आशिक अंगूर हवारी विदाई के समय भाई बनकर अपनी प्रेमिका के साथ उसके ससुराल पहुंच गया. प्रेमिका के ससुराल पहुंचे आशिक ने रात में अपनी प्रेमिका के कमरे में सोने की जिद की. ससुरालवालों ने दुल्हन का भाई समझकर उसे साथ भेज भी दिया, परंतु ससुरावालों ने देर रात दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और आशिक का सिर मुंडवाकर जमकर पिटाई कर दी.

प्रेमिका की जिद के चलते पंचायत ने लिया यह फैसला

इधर, विवाहिता अपनी शादी से नाराजगी जताते हुए अपने परिजनों को फोन करके प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी. इस मामले को लेकर खंड्डा पंचायत के वरिष्ठ सदस्यों की पंचायत बुलाई गई. पंचायत के वरिष्ठ सदस्यों की उपस्थिति में दूल्हा-दुल्हन और उनके परिजन से बात करके मामले का निराकरण किया गया. दुल्हन शादी से साफ इनकार कर अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच कागजाती प्रक्रिया को पूरा कर दुल्हन को उसके माता-पिता और आशिक के साथ लौटा दिया गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें