25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकराई बस, बाल-बाल बचे बस में सवार 40 यात्री

वाल्मीकिनगर-बगहा मुख्य पथ पर उत्तर प्रदेश से वाल्मीकिनगर पूजा अर्चना के लिए आने के क्रम में चमैनिया मोड़ के समीप यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराई.

वाल्मीकिनगर. वाल्मीकिनगर-बगहा मुख्य पथ पर उत्तर प्रदेश से वाल्मीकिनगर पूजा अर्चना के लिए आने के क्रम में चमैनिया मोड़ के समीप यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराई. इस दुर्घटना में बस में सवार सभी यात्री बाल-बाल बच गये. बस का रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 53 एटी 1821 है. इस घटना की सूचना पर वाल्मीकिनगर थाना के 112 नंबर गाड़ी के पीटीसी प्रभारी बंशीधर प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क के किनारे से ट्रैक्टर के सहारे बस को जंगल से बाहर निकालकर वाल्मीकिनगर के लिए रवाना किया. इस बाबत पूछे जाने पर वाल्मीकिनगर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद राय ने बताया कि पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला के पडरौना थाना क्षेत्र अंतर्गत मनसा छापर गांव के बजरंगी यादव अपने परिवार एवं गांव के लगभग 40 ग्रामीणों के साथ वाल्मीकिनगर स्थित मां नरदेवी स्थान पर पूजा अर्चना करने बस से आ रहे थे. तभी अचानक चमैनिया मोड़ के समीप बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराई. बस में सवार सभी 40 यात्री सुरक्षित है. किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें