24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार कर लूटपाट करने के मामले में तीन बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने 31 मई की देर शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया पेट्रोल पंप के समीप स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार कर लूटपाट करने के मामले में तीन बदमाशों को कट्टा और गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

बेगूसराय. पुलिस ने 31 मई की देर शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया पेट्रोल पंप के समीप स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार कर लूटपाट करने के मामले में तीन बदमाशों को कट्टा और गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों के पास से गांजा और 10 हजार कैश भी बरामद किया गया है. रविवार को मुफस्सिल थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी मनीष ने बताया कि 31 मई की देर शाम रजौड़ा से लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी अमृत कुमार सोनी के साथ हरदिया पेट्रोल पंप के पास बदमाशों ने गोली मारकर लूटपाट किया था. घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. रात में सूचना मिली कि दो बदमाश स्कूटी से मंझौल की ओर जा रहे हैं. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष फैसल अहमद अंसारी एवं विशेष टीम ने रजौड़ा और खम्हार के बीच में स्थित एक निजी विद्यालय के पास जब वाहन चेकिंग शुरू कर दिया तो स्कूटी सवार दो युवक भागने लगे, लेकिन पुलिस टीम ने भाग रहे भगवानपुर थाना क्षेत्र के जोकिया निवासी नटवर कुमार एवं फूलो कुमार को खदेड़ कर पकड़ लिया. इन लोगों के पास से एक देसी कट्टा, दो गोली, 1.8 किलो गांजा, दो मोबाइल, घटना में प्रयुक्त स्कूटी एवं घायल स्वर्ण व्यवसायी अमृत कुमार सोनी का आधार कार्ड एवं पैन कार्ड बरामद किया गया. पूछताछ के दौरान इन लोगों ने अमित कुमार सोनी को गोली मारने और लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली तथा तीन और साथियों के नाम बताए. जिसमें से एक वीरपुर थाना क्षेत्र के बड़ैपुरा निवासी तिलक राज को गिरफ्तार किया गया है, शेष बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. एसपी ने बताया कि नटवर कुमार ने रेकी की थी, उसके बाद चार और साथियों के संग मिलकर हरदिया पेट्रोल पंप के समीप अमृत कुमार सोनी को लूटपाट के दौरान गोली मारी थी. शेष बदमाशों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. एसपी ने बताया कि बरामद डायरी से महत्वपूर्ण कल्लू मिले हैं. जिस पर जांच-पड़ताल चल रही है. बदमाशों का उद्देश्य अमृत कुमार सोनी को गोली मारना नहीं था. इनके सरगना ने भी गोली मारने का आदेश नहीं दिया था, सिर्फ लूटपाट करना था लेकिन यह सब नवोदित अपराधी थे, इसलिए गोली चला दिया. प्रेसवार्ता में सदर-वन डीएसपी सुबोध कुमार एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष फैसल अहमद अंसारी भी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें