26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बांका में प्रेमी ने आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर की वायरल, प्रेमिका ने कीटनाशक खाकर दे दी जान

बांका में प्रेम -प्रसंग के अवैध संबंध में प्रेमी ने प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें वायरल कर दी. जिससे आहत होकर प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली. मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी द्वारा उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने से आहत एक युवती ने गुरुवार को कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने गांव के ही बलदेव यादव के पुत्र अशोक यादव पर पहले उसके साथ अवैध संबंध बनाने और फिर उसकी अश्लील व आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है. कटोरिया थाने के सब इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार व सुभाष पासवान ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है.

राजस्थान में नौकरी करता है पति

मिली जानकारी के अनुसार महिला को एक 14 साल का बेटा और एक दस साल की बेटी है. उसका पति राजस्थान में मजदूरी करता है. करीब एक साल पहले मकान बनवाने के दौरान बालू गिरा रहे गांव के ही युवक अशोक यादव और महिला के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. बेटा-बेटी जब ट्यूशन पढ़ने चले जाते थे तो युवक घर में अकेली प्रेमिका से मिलने आता था.

पंचायत के ग्रुप में वायरल की थी तस्वीरें

इसी क्रम में तीन दिन पहले उसने अवैध संबंध बनाकर अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया. अगले ही दिन उसने इसे गांव की पंचायत के व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया. इससे आहत होकर महिला ने आत्महत्या करने का फैसला अपने पति और परिजनों से साझा किया.

गुरुवार को भी ट्यूशन जाने से पहले बेटे ने अपनी मां को खूब समझाया – बुझाया था और उन्हें इस समस्या से लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया था. दोपहर करीब 12 बजे जब बेटा ट्यूशन से घर लौटा तो उसने देखा कि उसकी मां घर में बेहोश पड़ी थी.

आरोपी प्रेमी फरार

वहीं, राजस्थान से घर लौटे पति ने भी अपनी पत्नी को बेहोशी की हालत में देखा. महिला को तुरंत रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया. घटना के बाद आरोपी प्रेमी घर से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फरार आरोपी की तलाश जारी है. इस घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है.

Also Read: गर्मी में शिक्षकों को नहीं मिली छुट्टी, केके पाठक के खिलाफ फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #TeachersLivesMatter

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें