1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. construction from road to engineering college ramnarayan

सड़क से लेकर इंजीनियरिंग कॉलेज तक का हुआ निर्माण : रामनारायण

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सड़क से लेकर इंजीनियरिंग कॉलेज तक का हुआ निर्माण : रामनारायण
सड़क से लेकर इंजीनियरिंग कॉलेज तक का हुआ निर्माण : रामनारायण

बांका : सूबे के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री सह स्थानीय विधायक रामनारायण मंडल ने शनिवार को वचुर्अल माध्यम से भाजपा पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से वार्ता की. मंत्री ने सर्वप्रथम वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर कार्यकर्ताओं को गंभीर रहने की बात कही. लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने की बात कही. इसके अलावा लॉकडाउन का नियम पूर्वक पालन पर बल दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि आगे चुनावी प्रक्रिया से भी गुजरना है. लिहाजा, हमेशा की तरह इस बार भी पार्टी विकास के नाम पर ही चुनाव में उतरेगी.

उन्होंने कहा कि एनडीए शासनकाल में सड़क से लेकर इंजीनयरिंग कॉलेज तक का निर्माण तेजी से हुआ है. बांका विधानसभा में इंजीनियरिंग कॉलेज व महिला आईटीआई कॉलेज की स्थापना की गयी. बांका प्रखंड सह अंचल कार्यालय का निर्माण भी जारी है. सड़क से लेकर पुल-पुलियों का निर्माण हुआ है और आगे कई स्वीकृत भी हैं. मंत्री ने कहा कि भेड़ामोड़ से चंदपुरा नवटोलिया से दुबराजपुर, कुल्हड़ियां गांव से मैनरोड बसोनी, शंकरपुर से बिंडी गोलाहू, दोमुहान सहित दर्जनों सड़कों का निर्माण हुआ है. सात निश्चय के तहत घर-घर नल का जल, हर घर बिजली, आवास, शौचालय का निर्माण व्यापक स्तर पर जारी है.

भागलपुर-हंसडीहा भाया ढाका मोड फोरलेन का काम शुरू हो जायेगा. उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना की त्रासदी के समय केन्द्र व सूबे की सरकार ने राहत में कमी नहीं की. केन्द्र ने बकायदा राहत पैकेज की घोषणा की. यही नहीं मुफ्त राशन से लेकर राशन कार्ड तक की सुविधा दी गयी. जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के जरिये विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें