1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. policeman tried to crush a policeman died due to barricading shock in aurangabad bihar asj

सिपाही को ट्रक ने की कुचलने की कोशिश, बैरिकेडिंग के झटके से गयी जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

औरंगाबाद कार्यालय. बारुण थाना के समीप लगे बैरिकेडिंग पर अवैध बालू लदे ट्रक ने एक सिपाही को कुचलने की कोशिश करते हुए बैरिकेडिंग तोड़कर फरार हो गया. इस दौरान बैरिकेडिंग की चपेट में आने से अर्जून प्रसाद सिंह(50) नामक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जिसके बाद स्थिति गंभीर देखते हुए उसे किसी बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

जानकारी मिली की पटना के एक अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार की शाम उसकी मौत हो गई . पता चला कि अर्जून प्रसाद सिंह बेगुसराय जिले के साहेबपुर कमाल गांव के रहने वाले थे. वैसे घटना शनिवार की रात आठ बजे के करीब की है.

मिली जानकारी के अनुसार बालू के अवैध परिचालन को रोकने के लिए बारुण थाना से 70-80 गज की दूरी पर एक बैरिकेडिंग बनाया गया है. उसी बैरिकेडिंग पर अर्जून सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे. उसी वक्त अवैध बालू लिये एक ट्रक तेजी के साथ गुजर रहा था. ट्रक के चालक को रोकने के लिए पुलिसकर्मियों ने इशारा किया,लेकिन उसने गाड़ी की स्पीड और तेज कर दी. इस क्रम में बैरिकेडिंग तोड़कर ट्रक फरार हो गया.

जानकारी मिली कि सिपाही को चालक ने कुचलने की भी कोशिश की. वैसे बताया जा रहा है कि बैरिकेडिंग के एक हिस्से से वह गंभीर रूप से घायल हुआ था. इधर बारू थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बैरिकेडिंग से ट्रक पार करने के दौरान यह घटना घटी है .फिलहाल आगे की कार्यवाई की जा रही है. वैसे घटना की सूचना परिजनों को दे दी गयी है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें