24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के औरंगाबाद में ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, महिला की मौत, परिवार के दो लोग जख्मी..

बिहार के औरंगाबाद में एक सड़क हादसे में 60 वर्षीय वृद्धा की मौत हो गयी. वहीं मृतका की ननद जख्मी है.

औरंगाबाद. दाउदनगर थाना क्षेत्र के नीमा मोड़ के समीप ट्रक की चपेट में आने से घायल 60 वर्षीय वृद्धा की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी. वहीं उनकी घायल ननद दाउदनगर के ही एक निजी अस्पताल में इलाजरत है. मृतका की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवई गांव निवासी जमुनी कुंवर के रूप में हुई है. घटना में जो घायल है वह मृतका की ननद है और वह जम्होर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की रहनेवाली है, जिसका नाम ओमनी कुंवर है.

शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी महिला..

सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे परिजनों ने बताया कि जमुनी शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपनी मायके रामपुर गयी थी. वहां से अपनी भाभी ओमनी को लेकर भतीजा नागेश प्रजापति के साथ बाइक पर सवार होकर अरवल जिले के कलेर थाना क्षेत्र के पशरामपुर गांव बहन के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थी. जहां उसके बहन की पोती की बारात आनी थी. जैसे ही दाउदनगर थाना क्षेत्र के नीमा मोड़ के समीप पहुंचा, तभी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित गिट्टी लदे ट्रक ने बाइक को रौंद दिया. इस घटना में जमुनी और उसकी ननद ओमनी बाइक से गिर गयी और गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उनके भतीजे नागेश ने दोनों को इलाज के लिए दाउदनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

ALSO READ: बिहार के औरंगाबाद में बाइक से गिरते ही पति-पत्नी को दूसरे वाहन ने रौंदा, दोनों की मौत, बेटा जख्मी

ट्रक छोड़कर भागा चालक..

इधर स्थानीय लोगों ने ट्रक को पकड़कर दाउदनगर पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया. इधर जमुनी की स्थिति गंभीर देखते हुए निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद परिजन शव से लिपटकर चीत्कार उठे. अस्पताल प्रबंधक द्वारा घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई और शव परिजनों को सौंप दिया.

थानाध्यक्ष बोले..

पता चला कि मृतका जमुनी के एक बेटा व एक बेटी है. बेटी की शादी हो चुकी है और उसका बेटा सत्येंद्र प्रजापति ऑटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है. दाउदनगर थानाध्यक्ष फहीम आजाद खां ने बताया कि दुर्घटना में ननद-भौजाई घायल हुए थी. एक महिला की मौत होने की सूचना मिली है. फिलहाल ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. इस घटना से गांव में कोहराम मच गया. शादी समारोह की खुशी मातम में पसर गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें