18.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

औरंगाबाद में बदमाशों ने गिट्टी व्यवसायी की गोली मार कर हत्या की, छानबीन में जुटी पुलिस

औरंगाबाद के ओबरा प्रखंड स्थित चेचाढ़ी गांव में बदमाशों ने गिट्टी व्यवसायी सत्येंद्र यादव (55) की सोयी अवस्था में गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

औरंगाबाद: बिहार में अपराध को लेकर पुलिस भले ही खुद से अपनी पीठ थपथपा ले. लेकिन जमीनी हकीकत क्या है. यह किसी से छिपी हुई नहीं है. ताजा मामला ओबरा प्रखंड स्थित चेचाढ़ी गांव की है. यहां बदमाशों ने गिट्टी व्यवसायी सत्येंद्र यादव (55) की सोयी अवस्था में गोली मार कर हत्या कर दी.

अहले सुबह मारी गोली

गुरुवार की अहले सुबह हुई इस घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस छानबीन कर रही है. थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने सदर अस्पताल, औरंगाबाद में शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करायी और उसे परिजनों को सौंप दिया.

तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

मृतक के भाई ने बताया कि बुधवार की शाम किसी से सत्येंद्र यादव का विवाद हुआ था. इसके बाद वह प्रतिदिन की तरह बुधवार की रात दालान में सोने चले गये. गुरुवार की सुबह परिजन दालान की तरफ गये, तो देखा कि उनके शरीर से खून निकल रहा है और छाती में गोली लगी हुई है. आसपास के लोगों ने बताया कि तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया है.

जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है मामला

उनके साथ जमीन विवाद का मामला भी चल रहा था. भाई ने स्पष्ट कहा कि अज्ञात अपराधियों ने उनके भाई की गोली मार कर हत्या की है. सत्येंद्र यादव किसानी के साथ-साथ गिट्टी सप्लायर भी थे. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचा, तो पत्नी लालसा देवी, पुत्र अमित कुमार, गोल्डन कुमार सहित अन्य परिजनों के चीत्कार से गांव का कोना-कोना दहल उठा. थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मृतक को एक गोली लगी हुई पायी गयी. हत्या किस परिस्थिति में की गयी है, इसकी जांच की जा रही है. बहुत जल्द ही मामले से पर्दा उठ जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें