1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. aurangabad woman died husband and son injured due to electrocution in daudnagar bihar

औरंगाबाद के दाउदनगर में बिजली करंट की चपेट में आने से महिला की मौत, बचाने के क्रम में पति व पुत्र जख्मी

औरंगाबाद के दाउदनगर में बिजली करंट की चपेट में आने से एक 32 वर्षीय महिला की मौत हो गयी, जबकि महिला को बचाने के क्रम में उसके पति और पुत्र भी गंभीर रुप से जख्मी हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत
करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत
prabhat khabar

औरंगाबाद के दाउदनगर में बिजली करंट की चपेट में आने से एक 32 वर्षीय महिला की मौत हो गयी, जबकि महिला को बचाने के क्रम में उसके पति और पुत्र भी गंभीर रुप से जख्मी हो गये. बताया जा रहा कि घर में लगे मोटर पंप का स्विच ऑन करने के लिए जब महिला गई थी, उसी वक्त अचानक करंट की चपेट में आ गई जिस कारण महिला वहीं बेहोश हो गई. घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 18 के ब्राह्मण टोली में घटी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय महिला बेबी देवी बेटे को स्नान कर रही थी. उसी दौरान महिला पानी के लिए मोटर चालू करने गई थी. तभी स्वीच को ऑन करने के क्रम में बिजली करंट की चपेट में आ गयी. यह देख उसके पति अमित कुमार और पुत्र हैप्पी कुमार ने महिला को बचाने की कोशिश की तो उन दोनों को भी करंट का झटका लगा. जिस कारण से पिता एवं पुत्र भी गंभीर रूप से जखमी हो गए.

बिजली करंट लगने के कारण महिला वहीं पर बेहोश हो गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए तीनों को दाउदनगर के किसी निजी अस्पताल में ले जाया गया ,जहां के डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं पिता एवं बच्चे का इलाज अभी भी जारी है परंतु उनकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है.

न्यूज लिखे जाने तक घटना की सूचना पुलिस को प्राप्त नहीं हुई थी. घटना के बाद परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है. बताया जाता है कि बेबी देवी उस मुहल्ले में अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी. घटना की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में आसपास के लोग मृतक के घर पहुंच गए. शोकाकुल परिजनों से मिलकर लोगों ने सांत्वना व्यक्त किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें