37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नंदू हत्याकांड में फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

औरंगाबाद : मदनपुर थाना पुलिस ने नंदू हत्या कांड में फरार चल रहे एक अपराधी सुदर्शन चौधरी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता आयोजित कर एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि 28 दिसंबर की रात गोड़री प्राणपुर निवासी नंदू यादव की हत्या अपराधियों ने धारदार हथियार से […]

औरंगाबाद : मदनपुर थाना पुलिस ने नंदू हत्या कांड में फरार चल रहे एक अपराधी सुदर्शन चौधरी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता आयोजित कर एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि 28 दिसंबर की रात गोड़री प्राणपुर निवासी नंदू यादव की हत्या अपराधियों ने धारदार हथियार से कर दी थी. वहीं शव की पहचान न हो, इसके लिए चेहरे को क्षतिग्रस्त कर दिया था. इस घटना से संबंधित प्राथमिकी मदनपुर थाने में दर्ज की गयी थी.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लवलेश सिंह, धर्मेंद्र ठाकुर, जितेंद्र चौधरी को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन सुदर्शन चौधरी फरार चल रहा था. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वह अपने फूफा के घर ढिबरा थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव में ललन चौधरी के घर छिपा हुआ है. सूचना के आधार पर मदनपुर थाने की पुलिस ने गुरुवार की रात छापेमारी की और वहां से उसे गिरफ्तार किया.
पूछताछमें उसने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. वहीं पुलिस को उसने बताया है कि वह और उसके सहयोगी नंदू यादव के साथ शराब का कारोबार करते थे. लेन-देन को लेकर विवाद हो गया था. जिसके चलते हत्या की साजिश रची थी. पहले उसके साथ खाना खाया और फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गयी. इसके बाद गांव से कुछ ही दूरी पर मदार नदी में उसे फेंक दिया गया.
पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी की जा रही है. वहीं जेल भेजे गये तीनों अपराधियों को कम से कम दिनों में स्पीडी ट्रायल के माध्यम से सजा दिलायी जायेगी. वहीं गिरफ्तार करनेवाले पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जायेगा. प्रेसवार्ता के दौरान मदनपुर थाना के दारोगा प्रमोद कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें