31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : जाली डीएल बनाने वाला फर्जी डीटीओ गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहारमें औरंगाबाद जिले के अंबा बाजार में दुकान खोलकर बिहार के अलावे कई राज्यों का जाली ड्राइविंग लाइसेंस (डीएल) बनाने वाला एक व्यक्ति को कुटुंबा पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं. जिसके पास तीन दर्जन जाली डीएल विभिन्न विभिन्न राज्यों का बरामद किया गया है. इससे संबंधित जानकारी देते हुए एसडीपीओ अनूप कुमार ने […]

औरंगाबाद : बिहारमें औरंगाबाद जिले के अंबा बाजार में दुकान खोलकर बिहार के अलावे कई राज्यों का जाली ड्राइविंग लाइसेंस (डीएल) बनाने वाला एक व्यक्ति को कुटुंबा पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं. जिसके पास तीन दर्जन जाली डीएल विभिन्न विभिन्न राज्यों का बरामद किया गया है.

इससे संबंधित जानकारी देते हुए एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि शुक्रवार को कुटुंबा थाना की पुलिस वाहन की जांच कर रही थी. इसी क्रम में एक स्कॉर्पियो वाहन को जांच किया तो उस वाहन का चालक ने जो डीएल दिखाया वह देखने से फर्जी लगा. जब चालक से पूछताछ की गयी तो उन्होंने बताया कि अंबा बाजार स्थित मो समसाद आलम के दुकान में जब जांच किया गया तो बिहार के अलावे कई राज्यों का जाली डीएल बरामद किया गया.

यही नहीं कई डीटीओ का फर्जी मुहर, हस्ताक्षर भी बरामद किये गये. पूछताछ के क्रम में बताया कि उक्त व्यक्ति पिछले कई माह से फर्जी डीएल व अन्य कागजात बनाने का कार्य करता हैं. जो गैरकानूनी हैं. इसी आरोप में मो समसाद आलम को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें