34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Road Accident in Bihar : एक्सिस बैंक के असिस्टेंट मैनेजर सहित पांच की मौत, पांच घायल

औरंगाबाद/बेतिया : बिहार के औरंगाबाद और पश्चिम चंपारण जिलों में बुधवार को हुए अलग-अलग सड़क हादसे में एक निजी बैंक के सहायक प्रबंधक सहित पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि पांच अन्य जख्मी हो गये. औरंगाबाद जिले के कामा बिगहा गांव के पास बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे […]

औरंगाबाद/बेतिया : बिहार के औरंगाबाद और पश्चिम चंपारण जिलों में बुधवार को हुए अलग-अलग सड़क हादसे में एक निजी बैंक के सहायक प्रबंधक सहित पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि पांच अन्य जख्मी हो गये. औरंगाबाद जिले के कामा बिगहा गांव के पास बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से भिड़ गयी. इस घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

इसे भी पढ़ें : हादसा: गिरिडीह व देवघर में तीन जगहों पर सड़क दुर्घटनाएं, थाना प्रभारी समेत छह की मौत, 67 हुए घायल

पुलिस उपाधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि मृतकों में जय सिंह, उनकी एक पुत्री और एक अन्य व्यक्ति शामिल हैं, जिसकी अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है. उन्होंने बताया कि जय सिंह अपने परिवार के साथ झारखंड के धनबाद से कार में सवार होकर उत्तर प्रदेश जा रहे थे. कुमार ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम औरंगाबाद जिला सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए गया स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.

दूसरा हादसा पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज-सहोदरा मुख्य पथ पर पकड़ी ढाला के पास हुआ, जहां एक ऑटोरिक्शा ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार दोनों लोगों की मौत हो गयी. पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि मृतकों में पूर्वी चंपारण जिला के रक्सौल स्थित एक्सिस बैंक की एक शाखा में सहायक प्रबंधक सतीश श्रीवास्तव और एक अन्य व्यक्ति रोशन जयसवाल शामिल हैं. सतीश श्रीवास्तव पकड़ी गांव के और रोशन जायसवाल डीके शिकारपुर गांव के निवासी थे.

उन्होंने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. जयंतकांत ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दोनों व्यक्ति नरकटियागंज से पकड़ी गांव जा रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक ऑटोरिक्शा की चपेट में आ गये. उन्होंने बताया कि इस हादसे के बाद ऑटोरिक्शा पलट गया, जिससे उसमें सवार दो महिलाएं घायल हो गयीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें