1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. arwal
  5. the father shot the daughter after calling her home died on the spot know the whole matter asj

Bihar News: बाप ने बेटी को घर बुलाकर मारी गोली, घटनास्थल पर ही हुई मौत, जानिये पूरा मामला

स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव के ही मकेश्वर राम अपनी 36 वर्षीय पुत्री रानी देवी को घर पर बुलाकर गोली मार दी, जिससे गोली लगते ही रानी धान के खेत में गिर गई, जहां घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

अरवल. सदर थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव में रविवार को पिता ने शादीशुदा बेटी को घर बुला गोली मारकर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव के ही मकेश्वर राम अपनी 36 वर्षीय पुत्री रानी देवी को घर पर बुलाकर गोली मार दी, जिससे गोली लगते ही रानी धान के खेत में गिर गई, जहां घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मृतिका की दो लड़की है शिवानी और सीता. शिवानी की शादी हो गयी है तथा सीता की शादी अभी नहीं हुई है. मृतक की बड़ी बेटी शिवानी ने बताया कि आज मां को बुलाया गया था, साथ में हमलोग भी आए थे. घर के दरवाजे पर ही बात करते-करते पिस्टल निकाल लिए.

पहला गोली मिस कर गया. दूसरा गोली मां को लग गई. गोली मारकर वे साईकिल उठाये और बख्तारी तरफ भाग गए. घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष शंभू पासवान दल-बल के साथ पहुंच कर घटना का ब्यौरा लिया तथा मामले की जांच पुलिस कर रही है. घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद किया गया है, जिसे थानाध्यक्ष अपने कब्जे में ले लिया है.

वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पिस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस दौरान पूर्व मुखिया व पैक्स अध्यक्ष दिलीप कुमार, जिला परिषद सदस्य शाह साद, मुखिया पप्पू खान भी पहुंचे.

हत्यारे बाप को पुलिस ने दबोचा

अपनी बेटी को गोली मारकर भाग रहे हत्यारे पिता मकेश्वर राम को रामपुर चौरम थानाध्यक्ष ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. मकेश्वर अपनी पुत्री को गोली मारकर भाग रहा था. सूचना मिलने पर सदर थाने की पुलिस ने आसपास के थाना को अलर्ट कर दिया था, जिसके बाद पहले से ही हत्यारे की तलाश में लगी रामपुर चौरम थानाध्यक्ष दुर्गानंद मिश्र ने गिरफ्तार कर लिया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि रानी अपनी दोनों बेटियों के साथ अरवल थाना के पीछे ही किराये के मकान में रहती थी. जो रविवार को पिता के बुलावे पर जलपुरा आयी थी. मृतका की बड़ी बेटी शिवानी ने अपने मां की हत्या की प्राथमिकी सदर थाना में दर्ज करायी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें