18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कट्टे के साथ शातिर अपराधी गिरफ्तार

करपी (अरवल) : थाना मुख्यालय स्थित बाजार से करपी पुलिस ने नाटकीय ढंग से एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि युवक करपी थाना क्षेत्र के कुसरे गांव निवासी रामप्रकाश उर्फ प्रणव कुमार उर्फ प्रणाम बाबू है. इसके पास से एक कट्टा, 315 के चार कारतूस, दो सिम कार्ड, […]

करपी (अरवल) : थाना मुख्यालय स्थित बाजार से करपी पुलिस ने नाटकीय ढंग से एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि युवक करपी थाना क्षेत्र के कुसरे गांव निवासी रामप्रकाश उर्फ प्रणव कुमार उर्फ प्रणाम बाबू है. इसके पास से एक कट्टा, 315 के चार कारतूस, दो सिम कार्ड, तीन मोबाइल भी बरामद किया गया है. पुलिस से पूछताछ के क्रम में इसने करपी में संचालित विभिन्न ईंट भट्ठों से लेवी मांगने की बात स्वीकार की है.

पुलिस के अनुसार इसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं. करपी पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ औरंगाबाद, जहानाबाद, गया के कई थानों में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है. पुलिस के अनुसार इसकी गिरफ्तारी के लिए काफी दिनों से पुलिस के द्वारा सक्रिय प्रयास किया जा रहा था लेकिन पुलिस की भनक लगते ही यह भाग जाने में सफल हो जाया करता था.

अचानक इसके करपी में होने की गुप्त सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष स्वयं तथा करपी थाना में पदस्थापित अवर निरीक्षक सुशांत कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मियों को शादी वर्दियों में लेकर करपी बाजार में इसकी घेराबंदी कर इसे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. इससे पूछताछ में अन्य कई मामलों का उद्भेदन होने की संभावना है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें