1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. police caught two smugglers with four quintals of cannabis in ara bihar

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चार क्विंटल गांजे के साथ दो तस्करों को पकड़ा

By Rajat Kumar
Updated Date

आरा : राजापुर थाना क्षेत्र के नोखा-राजपुर पथ पर पड़रिया गांव के काली मंदिर के समीप बुधवार को पुलिस ने एक ट्रक से करीब चार क्विंटल गांजा बरामद की है. इस कार्रवाई में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर व एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके साथ एक स्कॉर्पियो व एक स्विफ्ट डिजायर कार भी जब्त की गयी है. इस संबंध में थानाध्यक्ष कुंजन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को पड़रिया गांव के समीप जाल बिछाकर गांजा लेकर जा रहे एक सीमेंट लदे ट्रक को पकड़ा गया.

ट्रक में स्पेशल चेंबर बना कर करीब चार क्विंटल गांजा रखा गया था. ट्रक चालक आरा निवासी अमरनाथ यादव बताया जाता है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद ट्रक ड्राइवर के कॉल पर स्विफ्ट डिजायर कार व स्कॉर्पियो से आये कुछ तस्करों में से एक पड़रिया गांव निवासी सोनू सिंह को गिरफ्तार किया गया है. सभी से पूछताछ चल रही है. इस कार्रवाई में कई थानों की पुलिस लगी हुई थी.

सूत्रों के अनुसार सीआइडी की सूचना पर पुलिस ने पड़रिया गांव के समीप जाल बिछाया गया था, जहां सीमेंट लदे एक ट्रक की पुलिस ने जांच की, तो उसमें करीब चार क्विंटल गांजा मिला. पुलिस ने ड्राइवर से तस्करों से गाड़ी गड्ढे में फंसे होने के कारण स्थल पर बुलाने को कहा. ड्राइवर के कहने पर कार व स्कॉर्पियो से तस्कर पड़रिया गांव पहुंचे, तो पुलिस को देख तस्कर वाहन छोड़ भाग निकले. इसी क्रम में पुलिस पड़रिया गांव के सोनू सिंह को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें