26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Road Accident: टायर फटने से पलटी गाड़ी, तीन लोगों की मौके पर हीं मौत, दस घायल

Bihar Road Accident: आरा के बिहिया-बिहटा मुख्य पथ पर औरैया टोला के पास एक सवारी गाड़ी के टायर फट जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमे गाड़ी मे सवार तीन लोगों की मौके पर हीं मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए.

Bihar Road Accident: आरा में गुरुवार 4 अप्रैल की रात एक सवारी गाड़ी के टायर फट जाने से उसपर सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गयें.

दरअसल चरपोखरी थाना के पड़रिया गांव के रहने वाले रामलाल सिंह की पत्नी गूंजा देवी की गुरुवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी.पत्नी के शव के दाह संस्कार के लिए 13 लोग सवारी गाड़ी पर सवार होकर शव को ले जा रहे थे कि तभी रास्ते मे हीं गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गएं. उक्त घटना धनगाई थाना क्षेत्र के बिहिया-बिहटा मुख्य पथ पर औरैया टोला के पास हुई है.

ओरैया टोला के पास हुए इस हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर जगदीशपुर के एसडीओ और एसडीपीओ समेत कई थानों की पुलिस पहुंची. आनन-फानन में सभी जख्मियों को इलाज के लिए जगदीशपुर रेफरल अस्पताल भेजा गया, जहां से छह लोगों को बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया.

मृतकों में चरपोखरी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव निवासी राम लाल सिंह (65), कमलेश सिंह (40), कृष्णा सिंह (40) शामिल हैं, वहीं घायलों में उसी गाँव के कृष्णा सिंह (55), धर्मनाथ सिंह (60), दयानंद सिंह (60), वीर बहादुर सिंह (55) आदि शामिल हैं. इसमे दयानंद सिंह की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है और उन्हे प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया है.

पुलिस के हवाले से जहां इस घटना को लेकर ये खबर है कि टायर फट जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जबकि एक ग्रामीण अभिजीत सिंह का कहना है कि शव को गाड़ी से ले जाने के क्रम मे एक ट्रक ने सवारी गाड़ी को टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी पलट गई.

Also Read:अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, एक युवक की मौके पर हीं मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें