28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मारपीट की घटना में महिला सहित तीन घायल

पलासी थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में एक महिला सहित तीन व्यक्ति घायल हो गये.

पलासी. पलासी थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में एक महिला सहित तीन व्यक्ति घायल हो गये. घायलों में कुजरी गांव का काशीम, बेलसरी गांव का अंजली खातून व बानसर गांव का नसीम खान शामिल हैं. तीनों घायलों का इलाज पीएचसी पलासी में कराया गया है. जानकारी देते हुए प्रभारी डा जहांगीर आलम ने बताया कि उक्त सभी घायल खतरे से बाहर हैं.

सड़क दुर्घटना में महिला सहित दो व्यक्ति घायल

पलासी. प्रखंड के अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में महिला सहित दो व्यक्ति घायल हो गये. घायलों में पलासी गांव की नीनू देवी व चहटपुर गांव का हसन रजा शामिल हैं. दोनों घायलों का इलाज पीएचसी पलासी में कराया गया है. जानकारी देते हुए प्रभारी डा जहांगीर आलम ने बताया कि उक्त दोनों घायल खतरे से बाहर हैं.

जलस्तर में गिरावट होने से लोगों ने ली राहत की सांस

पलासी. प्रखंड अंतर्गत बहने वाली बकरा व रतवा नदी के जलस्तर में गिरावट होने से निचले इलाके व बाढ़ से प्रभावित लोगों ने राहत की सांस लिया है. जानकारी के अनुसार, रविवार को जलग्रहण क्षेत्र पड़ोसी राष्ट्र नेपाल से पानी छोड़े जाने को लेकर बकरा व रतवा नदी के जलस्तर में बेतहाशा वृद्धि हुई थी. जिससे निचले इलाके धर्मगंज, जरिया खाड़ी, भट्टाबाड़ी, सोहदी, छतराबाड़ी सहित आदि गांव में बकरा नदी का बाढ़ का पानी फैल गया था. वहीं सोमवार की शाम से पानी घटने से बाढ़ प्रभावित गांव व परिवारों ने राहत की सांस ली है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें