1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. crime news in bihar opposed the illicit relationship with sister in law the son gave three pieces to the mother rdy

Bihar News: भाभी से अवैध संबंध का विरोध किया तो बेटे ने मां के कर दिये तीन टुकड़े, जानें पूरा मामला

कानदान हेम्ब्रम के पुत्र मंजू हेम्ब्रम का अपनी भाभी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात का विरोध मंजू हेम्ब्रम की मां बड़की देवी लगातार कर रही थी. शनिवार की रात बहू व बेटे के संबंध को लेकर बेटा मंजू को डांटा फटकारा गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

अररिया के रानीगंज प्रखंड के बौसी थाना क्षेत्र की पहुंसरा पंचायत के वार्ड संख्या 5 में एक महिला को उसके ही पुत्र ने गर्दन, हाथ आदि को काट कर मौत का घाट उतार दिया. मामला शनिवार की रात का बताया जाता है. कानदान हेम्ब्रम के पुत्र मंजू हेम्ब्रम का अपनी भाभी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात का विरोध मंजू हेम्ब्रम की मां बड़की देवी लगातार कर रही थी. शनिवार की रात बहू व बेटे के संबंध को लेकर बेटा मंजू को डांटा फटकारा गया.

गर्दन काट कर बेरहमी से कर दी मां की हत्या

डांटते हुए मां ने बेटे से कहा कि तुम्हारा भाई पंजाब में है, क्यों तुम अपनी भाभी के साथ गलत करते हो? तुम शादी कर लो अपनी पत्नी के साथ रहो. इतना बात सुनते ही बेटे आग बबूला हो गया. लोगों ने बताया कि बेटा शराब के नशे में होने के कारण रिश्ते को भूलते हुए घर से दबिया निकाल कर मां को मारने लगा. उसने पहले दोनों हों को काट दिया. उससे भी दिल नहीं भरा, तो मां की गर्दन काट कर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी. खेत में छिपे हत्यारे बेटे को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

आपसी कहा-सुनी में दंपती ने की आत्महत्या

खजौली थाना क्षेत्र के बेहटा गांव में शनिवार की रात पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली. उनकी पहचान बेहटा गांव निवासी राजू यादव व उसकी पत्नी रीना देवी के रूप में की गयी है. घटना को लेकर रीना देवी की मां के बयान पर खजौली थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है. आवेदन में राजनगर थाना क्षेत्र के जयपट्टी गांव निवासी रामनाथ यादव की पत्नी शीला देवी ने कहा है कि शनिवार को उसके दामाद राजू कुमार यादव एवं उनकी पुत्री रीना देवी की आपस में ही किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें