27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ढाई साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने स्टेशन परिसर से धर दबोचा

अररिया : मानवता का कलंकित करते हुए एक लड़के ने शनिवार की देर शाम ढाई साल की एक बच्ची को अपना हवस का शिकार बनाया. हैवानियत यह कि लहू-लूहान बच्ची को बेहोसी की हालत में छोड़ कर चलता बना. सूचना पर पुलिस ने कथित दुष्कर्मी को कुसियारगांव रेलवे स्टेशन के समीप से रविवार के अहले […]

अररिया : मानवता का कलंकित करते हुए एक लड़के ने शनिवार की देर शाम ढाई साल की एक बच्ची को अपना हवस का शिकार बनाया. हैवानियत यह कि लहू-लूहान बच्ची को बेहोसी की हालत में छोड़ कर चलता बना. सूचना पर पुलिस ने कथित दुष्कर्मी को कुसियारगांव रेलवे स्टेशन के समीप से रविवार के अहले सुबह गिरफ्तार किया. दुष्कर्मी ने अपनी गलती स्वीकार कर लिया है. इस बाबत पीड़िता की मां के बयान पर महिला थाना कांड संख्या 56/17 दर्ज किया गया है. पकड़ा गया दुष्कर्मी भी नाबालिग बताया जाता है.

जानकारी अनुसार शहर के वार्ड संख्या आठ बिंद टोला ओमनगर की रहनेवाली पीड़िता की मां सब्जी बेचती है. जबकि पति मजदूरी करता है. शनिवार की शाम जब पीड़िता की मां घर आयी तो पड़ोस में ही रहने वाला कथित दुष्कर्मी से कहा कि बच्ची को देखना थोड़ी देर में हम वापस आयेंगे. बाजार में कुछ काम है. पीड़िता की मां के जाने के बाद उस लड़के ने बच्ची को अपने हवस का शिकार बना डाला. बच्ची के चेहरे पर दांत काटे जाने का भी निशान था. जब बच्ची लहुलूहान हो कर बेहोश हो गयी तो दुष्कर्मी भाग निकला.

पीड़िता की मां जब घर लौटी तो चौकी पर अपनी बेहोश बच्ची को देख परेशान हो उठी. शोर-शराबा करते हुए बच्ची को सदर अस्पताल लाया गया. घटना की सूचना पर नगर थाना के एएसआइ हरेंद्र सिंह, दीना नाथ सिंह ने दुष्कर्मी को कुसियारगांव स्टेशन परिसर में पकड़ा. वह घटना को अंजाम देकर कहीं भागने की फिराक में था. महिला थाना की एएसआइ सीमा कुमारी ने पीड़िता की मां से बयान लिया.

पकड़े गये दुष्कर्मी ने अपनी गलती पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया. इस बाबत महिला थानाध्यक्ष पीके प्रवीण ने बताया कि कांड अंकित कर लिया गया है. आरोपी को पकड़ लिया गया है, जिसने स्वीकारोक्ति बयान में अपनी गलती को स्वीकारा है. गिरफ्तार आरोपित को न्यायालय में उपस्थित कराया जायेगा. न्यायालय के आदेश का अनुपालन किया जायेगा. बहरहाल इस लोमहर्षक घटना को जानने लोगों की भीड़ लग गयी थी. सभी इस घटना की निंदा करते हुए दोषी को सजा मिले. इस तरह की चर्चा कर रहे थे. घटना ने मानवता को कलंकित कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें