25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना रेलवे जक्शन पर अश्लील फिल्म दिखाने के मामले में कार्रवाई, एजेंसी का अनुबंध रद्द

पटना रेलवे जक्शन पर अश्लील फिल्म दिखाने के मामले में रेल प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. रेल प्रशासन ने संबंधित एजेंसी का अनुबंध रद्द कर दिया है. साथ ही उसे काली सूची में डाल दिया है. दत्ता कम्युनिकेशन एजेंसी को इस टीवी स्क्रीन पर सूचना देने और वीडियो दिखाने की जिम्मेवारी थी.

पटना. पटना रेलवे जक्शन पर अश्लील फिल्म दिखाने के मामले में रेल प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. रेल प्रशासन ने संबंधित एजेंसी का अनुबंध रद्द कर दिया है. साथ ही उसे काली सूची में डाल दिया है. दत्ता कम्युनिकेशन एजेंसी को इस टीवी स्क्रीन पर सूचना देने और वीडियो दिखाने की जिम्मेवारी थी. रविवार को प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगे टीवी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चल गयी थी.

करीब 3 मिनट तक प्ले हुई थी फिल्म

ये पूरा घटनाक्रम उस समय हुआ जब बड़ी संख्या में यात्री यहां ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. फिल्म करीब 3 मिनट तक प्ले हुई थी. जैसे ही रेलवे स्टेशन के स्टाफ को इसका पता चला तो तुरंत ही इस वीडियो को रूकवाया गया. साथ ही संबंधित अधिकारियों ने जांच शुरू की. यही नहीं पूरे मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज करायी गई. बताया जाता है कि पटना जंक्शन के जिस टीवी सेट पर ये अश्लील वीडियो टेलीकास्ट हुआ, उस पर एडवरटाइजमेंट से जुड़ा कोई वीडियो चलाया जाना था.

जांच के बाद हुई कार्रवाई 

दत्ता कम्युनिकेशन एजेंसी को इस टीवी स्क्रीन पर सूचना देने और वीडियो दिखाने की जिम्मेवारी थी. लेकिन उसके कर्मी पोर्न क्लिप देख रहे थे और जल्दबाजी में उनसे वही अश्लील क्लिप प्ले हो गया. पटना जंक्शन के टीवी सेट पर जैसे ही ये वीडियो चला पूरे प्लेटफार्म पर लोग सकते में आ गये. रेलवे कर्मी कंट्रोल रूम की तरफ भागे और टेलीकास्ट बंद कराया. तत्काल संबंधित एजेंसी को फोन कर इस संबंध में जानकारी ली गयी. फिर दानापुर रेल डिवीजन के अफसरों को इस मामले की सूचना दी. जांच के उपरांत दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ एक्शन लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें