24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश से बेहतर काम कर रहे मुख्यमंत्री मांझी : रामविलास

पटना: जीतन राम मांझी को तो नीतीश कुमार ने ही सीएम बनाया है. मांझी जी बार-बार विवादास्पद बयान दे रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार ने उनके बयानों पर चुप्पी साध रखी है. मुख्यमंत्री के रूप में जीतन राम मांझी नीतीश कुमार से बेहतर काम कर रहे हैं. ये बातें केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने […]

पटना: जीतन राम मांझी को तो नीतीश कुमार ने ही सीएम बनाया है. मांझी जी बार-बार विवादास्पद बयान दे रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार ने उनके बयानों पर चुप्पी साध रखी है. मुख्यमंत्री के रूप में जीतन राम मांझी नीतीश कुमार से बेहतर काम कर रहे हैं. ये बातें केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने संवाददाता सम्मेलन में कहीं.

गांधी मैदान हादसे के लिए राज्य सरकार जिम्मेवार : उन्होंने कहा कि पटना के गांधी मैदान हादसे के लिए विशुद्ध रूप से बिहार सरकार जिम्मेवार है. हादसे की रिपोर्ट में अधिकारियों को जिमेवार ठहरा दिया गया है. अधिकारी यदि जिम्मेवार हैं, तो उन पर हत्या का मुकदमा चलाना चाहिए. रावण वध हादसा कोई मामूली घटना नहीं थी. दर्जनों लोग मारे गये थे. इस तरह के आयोजनों के लिए बिहार सरकार को प्राधिकार का गठन करना चाहिए, ताकि दोबारा ऐसे हादसे न हों.

यूपी में महाकुंभ मेले के आयोजन की जिम्मेवारी कुंभ प्राधिकार को दी गयी है. उन्होंने कहा कि झारखंड में इस बार एनडीए की सरकार बनेगी. झारखंड के बाद बिहार में भी एनडीए की सरकार बनेगी. एनडीए की सरकार बनने के बाद बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा. उन्होंने नीतीश कुमार से पूछा कि उन्होंने तो राजद और कांग्रेस से हाथ मिला लिया, क्यों नहीं उनसे वे बिहार का विशेष दर्जा ले पाये? किसकी सरकार थी केंद्र में?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें