27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विशेष राज्य का दर्जा दें, तो हम भी मोदी समर्थक हो जायेंगे : मांझी

मुजफ्फरपुर/बाढ़ : बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के साथ ही इस प्रदेश की अन्य लंबित मांगों को पूरा करें तो हम उनके समर्थक हो जाएंगे. मांझी ने पटना जिले के बाढ़ में एनटीपीसी के सुपर विद्युत स्टेशन की पहली इकाई […]

मुजफ्फरपुर/बाढ़ : बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के साथ ही इस प्रदेश की अन्य लंबित मांगों को पूरा करें तो हम उनके समर्थक हो जाएंगे.
मांझी ने पटना जिले के बाढ़ में एनटीपीसी के सुपर विद्युत स्टेशन की पहली इकाई से वाणिज्यिक परिचालन और मुजफ्फरपुर में कांटी बिजली उत्पादन निगम लिमिटेड के 110 मेगावाट की दूसरी इकाई से वाणिज्यिक उत्पादन के शुभारंभ के अवसर पर यह बात कही.
उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के साथ प्रदेश सरकार द्वारा पूर्व में राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण पर खर्च किए गए एक हजार करोड़ रुपये की प्रतिपूर्ति सहित अन्य लंबित मांग को पूरा किए जाने पर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक हो जाएंगे.
बाढ़ स्थित एनटीपीसी के सुपर विद्युत स्टेशन की इकाई से वाणिज्यिक परिचालन के शुभारंभ के अवसर पर मांझी ने केंद्र की राजग सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘मंत्रियों के जोर-जोर से बोलने से ऐसा लगता है कि बिहार की सभी समस्याओं को निदान हो गया.
उन्होंने कहा कि बिहार की समस्याओं के निदान के लिए जोरदार दावे के बजाय ठोस कदम उठाए जाने की आवश्यकता है. मांझी ने बाढ़ स्थित एनटीपीसी के सुपर विद्युत स्टेशन की इकाई से वाणिज्यिक परिचालन के शुभारंभ के अवसर पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अनदेखी किए जाने का मामला उठाते हुए कहा कि इसको लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए.
उन्होंने मजाकिया लहजे में समारोह में मौजूद बिहार के सातों केंद्रीय मंत्रियों को ‘सतभईया’ के रूप में निरुपित किया और उनसे बिहार की लंबित मांगों को केंद्र से पूरा कराये जाने का आग्रह किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें