20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशील मोदी ने स्वीकारा हार, कहा हिसाब एक-एक से बराबर हुआ

पटनाः बिहार में 10 सीटों के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे आज घोषित किये गये. इसमें नीतीश-लालू गठबंधन को 10 में से छह सीटें मिली जबकि एनडीए को चार सीटों से संतोष करना पड़ा. चुनाव परिणाम के बाद भाजपा नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने हार स्वीकार करते हुए कहा कि हम […]

पटनाः बिहार में 10 सीटों के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे आज घोषित किये गये. इसमें नीतीश-लालू गठबंधन को 10 में से छह सीटें मिली जबकि एनडीए को चार सीटों से संतोष करना पड़ा. चुनाव परिणाम के बाद भाजपा नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने हार स्वीकार करते हुए कहा कि हम हार के कारणों पर विचार करेंगे और आगे बेहतर करने की रणनीति बनाएंगे.

चुनाव परिणाम के बाद सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि – हमलोग लोकसभा चुनाव जीते और वे विधानसभा उपचुनाव, हिसाब एक-एक से बराबर. हमलोग अपनी खामियों पर गौर करेंगे व उसे सुधारेंगे और फाइनल राउंड जीतने में अपनी पूरी ताकत लगा देंगे.

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि 2009 में एनडीए ने बिहार में 32 लोकसभा सीटें जीती थी और विधानसभा उपचुनाव में 18 में से 13 सीटें उसने गंवा दी लेकिन 10 महीने के बाद ही हमने फिर 3 चौथाई बहुमत के साथ वापसी की थी.

In 2009 NDA won 32 LS seats in Bihar but lost 13 out of 18 Assembly bye election seats & again returned with 3/4 majority after 10 months.
— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) August 25, 2014

पढें जीत के बाद नीतीश कुमार की पहली प्रतिक्रिया

जीत के बाद पढें लालू की पहली प्रतिक्रिया

विस उपचुनाव:लालू-नीतीश महागंठबंधन को बड़ी जीत,भाजपा को भारी नुकसान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें